MP: कांग्रेस प्रवक्ता ने की मांग, 'हनीट्रैप में लिप्त सभी लोगों के नाम हों उजागर'

अब्बास हफ़ीज़ का कहना है कि पिछले कई सालों में भाजपा के शासनकाल में प्रदेश के अपराध का स्तर काफ़ी बढ़ा है.

MP: कांग्रेस प्रवक्ता ने की मांग, 'हनीट्रैप में लिप्त सभी लोगों के नाम हों उजागर'
कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास ने कहा कि जब आरोपी महिलाओं के नाम सार्वजनिक किए जा चुके हैं, तो पूर्व मंत्रियों के नाम भी सार्वजनिक करने चाहिए.

भोपाल: मध्य कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ ने हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में लिप्त सभी लोगों के नामों का खुलासा करने की मांग की है. अब्बास हफ़ीज़ ने कमलनाथ सरकार के गृहमंत्री बाला बच्चन पत्र लिखकर यह मांग की. अब्बास ने पत्र में लिखा है कि जिन पूर्व मंत्रियों, सांसदों एवं विधायकों के नाम इस मामले में सामने आ रहे हैं, उनके नाम सार्वजनिक किए जाएं.

अब्बास हफ़ीज़ का कहना है कि पिछले कई सालों में भाजपा के शासनकाल में प्रदेश के अपराध का स्तर काफ़ी बढ़ा है. उन्होंने कहा कि जनता को ऐसे नाम जानने का पूरा अधिकार है. उन्होंने कहा कि जिनको जनता ने चुना है उनका चाल, चरित्र और चेहरा असलियत में क्या है, यह जनता को पता चलना चाहिए ताकि भविष्य में वो ऐसे लोगों से बच सकें.

 

कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास ने कहा कि जब आरोपी महिलाओं के नाम सार्वजनिक किए जा चुके हैं, तो पूर्व मंत्रियों के नाम भी सार्वजनिक करने चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे आपराधिक मामलों में दोनों पक्ष बराबरी के ज़िम्मेदार होते हैं. अब्बास ने कहा कि भाजपा जो हर छोटी बात पर आंदोलन करने की बात करती है और उसके नेता हर बात पर आरोप प्रत्यारोप के बयान देते हैं, वो सब आज मौन क्यों हैं, उनका मौन रहना इसका प्रमाण है कि वो घबराए हुए हैं.