close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस ने शिवराज के खिलाफ छेड़ा ट्विटर वॉर, शेयर की 'टूटी सड़क' की कई तस्वीरें

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कुछ भी कैंपेन चलाए, लेकिन यह बताए कि कांग्रेस सरकार ने 10 महीने में कितने किलोमीटर सड़क बनाई.

कांग्रेस ने शिवराज के खिलाफ छेड़ा ट्विटर वॉर, शेयर की 'टूटी सड़क' की कई तस्वीरें
पीसी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है और जांच कराई जाएगी.

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ ट्विटर वॉर छेड़ दिया है. सत्ताधारी कांग्रेस ने प्रदेश की टूटी और बदहाल सड़क की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शिवराज सिंह के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. प्रदेश की खराब सड़कों की तस्वीरों के साथ पूर्व सीएम शिवराज की फोटो लगाकर उन्हें बदहाल स्थिति के लिए जिम्मेदार घोषित कर रही है. कांग्रेस के कंधों पर भले ही प्रदेश की बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाएं जनता को देने की जिम्मेदारी हो, लेकिन इसके लिए पूर्व सरकार पर दोष मढ़ा जा रहा है.

 

खराब सड़कों के कारण जनता सत्ताधारी दल पर गुस्सा बरसा रही है. इससे बचने के लिए कांग्रेस ने अब यह दोष पूर्व बीजेपी सरकार और शिवराज सिंह चौहान पर मढ़ना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल पर प्रदेश की चुनिंदा खराब सड़कों की तस्वीरें शेयर की है. उन पर लिखा है कि यह शिवराज सिंह की सड़क है. कांग्रेस ने इसे अभियान बना दिया है. वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस के इस अभियान पर पलटवार किया है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कुछ भी कैंपेन चलाए, लेकिन यह बताए कि कांग्रेस सरकार ने 10 महीने में कितने किलोमीटर सड़क बनाई. गोपाल भार्गव ने कहा इनकी सरकार में क्या 1 किलोमीटर भी सड़क बनी है. 

 

गोपाल भार्गव ने कहा कि सत्ताधारी कांग्रेस के लोग गड़े मुर्दे उखाड़ने का काम कर रहे हैं. इनकी सरकार में 10 महीने में कुछ भी काम नही हुआ है. वहीं, कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कांग्रेस के खराब सड़क वाले ट्विटर अभियान पर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा बखान करते थे कि राज्य में सिंगापुर, वॉशिंगटन, न्यूयॉर्क जैसी सड़क बनाई हैं. वॉशिंगटन में कितनी भी बारिश हो जाए, सड़क खराब नही होती हैं. लेकिन, मध्य प्रदेश में बारिश से केवल सड़क खराब नही हुई है, सड़क ही गायब हो गई है.

पीसी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है और जांच कराई जाएगी. राज्य में सड़कों की खस्ता हालत हो गई है. पीसी शर्मा ने शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि सड़कों के गड्ढों में पानी भर गया है और बच्चे उसमें तैर रहे हैं. इस अभियान से जनता को पता चलेगा कि शिवराज ने कुछ काम भी किया या सिर्फ घोषणा ही की है. उन्होंने कहा कि अब कमलनाथ की सरकार में ठोस काम जनता को पता चलेगा.