MP: देवास सांसद ने तोड़ी पुलिस चौकी की दीवार, SP ने दर्ज किया केस

मध्य प्रदेश के देवास के सुभाष चौक में निर्माणाधीन पुलिस चौकी को तोड़े जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी और जिले के एसपी चंन्द्रशेखर सोलंकी आमने आमने हैं.

MP: देवास सांसद ने तोड़ी पुलिस चौकी की दीवार, SP ने दर्ज किया केस

देवास: मध्य प्रदेश के देवास (Dewas) के सुभाष चौक में निर्माणाधीन पुलिस चौकी को तोड़े जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी और जिले के एसपी चंन्द्रशेखर सोलंकी (Mahendra Singh Solanki) आमने आमने हैं. दरअसल, 2 नवंबर की रात को सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने अपने समर्थकों के साथ सुभाष चौक में बन रही पुलिस चौकी की दीवार गिरा दी. 

सांसद और उनके समर्थकों का पुलिस चौकी की दीवार तोड़ने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद एसपी चंद्रशेखर सोलंकी (Mahendra Singh Solanki) ने सांसद और उनके तीन समर्थकों के खिलाफ सार्वजनिक सम्पति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया. एसपी का आरोप है कि जांच के आदेश के बाद सांसद महेंद्र सोलंकी ने उनसे फोन पर अभद्र भाषा में बात की, जिसकी शिकायत उन्होंने आला अधिकारियों से कर दी है. 

देखें LIVE TV

MP: खराब सड़कों को सुधारने की कोशिश में जुटी प्रदेश सरकार, केंद्र से मांगे 346 करोड़

एसपी का कहना है कि ये इलाका अति संवेदनशील है, इसलिए यहां पुलिस चौकी बनवाना बेहद जरूरी है.  वहीं सांसद महेंद्र सोलंकी का कहना है कि कई बार फोन पर एसपी से बात हुई और व्यापारियों की परेशानी उन्हें बताई, लेकिन एसपी साहब कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने व्यापारियों से मिलने से भी मना कर दिया और चौकी का निर्माण शुरू करवा दिया. उन्होंने एसपी पर आरोप  लगाया है कि वो एक व्यापारी से 5 लाख रुपये लेकर इस चौकी का निर्माण करवा रहे हैं.