close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP चुनावः शूटिंग छोड़ मतदान करने भोपाल पहुंचीं ये है मोहब्बतें की 'ईशी मां'

भोपाल पहुंची दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने यहां के भोज यूनिवर्सिटी में स्थित पोलिंग बूथ से अपना वोट डाला.

MP चुनावः शूटिंग छोड़ मतदान करने भोपाल पहुंचीं ये है मोहब्बतें की 'ईशी मां'
राज्य निर्वाचन आयोग की ब्रांड एंबेसडर भी हैं दिव्यांका त्रिपाठी

भोपालः मध्य प्रदेश में आज सुबह 7 बजे से ही प्रदेश की सभी 230 सीटों के लिए मतदान जारी हैं, जिसके चलते प्रदेश भर के सभी मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भीड़ नजर आ रही है. ऐसे में आम जन के अलावा मध्य प्रदेश से आने वाले सेलिब्रिटी भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते दिखे. मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने राजधानी भोपाल पहुंचकर वोट डाला और लोगों से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की. यहां दिव्यांका ने भोज यूनिवर्सिटी में बने पोलिंग बूथ में मतदान किया.

'ये हैं मोहब्‍बतें' ने पूरे किए 1500 एपिसोड, ढोल-नगाड़ों के साथ यूं मनाया स्‍टारकास्‍ट ने सेलिब्रेशन

इंस्टाग्राम पर 90 लाख से ज्यादा फोलोअर्स
'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे सीरियल्स में काम करने वाली दिव्यांका टीवी जगत के दीवानों में ईशी मां के रूप में फेमस हैं. बता दें मध्य प्रदेश निर्वाचन आयोग ने दिव्यांका को अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाया है. भोपाल के नूतन कॉलेज से ग्रेजुएट दिव्यांका आकाशवाणी में बतौर अनांउसर अपने करियर की शुरुआत की थी और आज हर घर में पहचानी जाती हैं और तो और इंस्टाग्राम पर इनकी फोलोइंग आज 90 लाख से ऊपर है.

Gold Awards 2018: जेनिफर, दिव्‍यांका, निया शर्मा, रेड कारपेट पर छायीं टीवी की हसीनाएं

'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार' से की करियर की शुरुआत
मिस भोपाल का खिताब अपने नाम कर चुकीं दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत 2004 से जीटीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार' से की थी. जिसके बाद उन्होंने सीरियल्स के लिए ऑडिशन देना शुरू किया और 2006 में ZEE TV के सबसे चर्चित सीरियल रहे 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के लिए सिलेक्ट हो गईं. जिसके बाद अपनी नेचुरल एक्टिंग के दम पर उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली. बता दें पॉप्यूलेरिटी के मामले में दिव्यांका बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटीज को मात देती हैं. ईशी मां के किरदार से उन्होंने घर-घर में ऐसी पहचान बनाई है कि क्या बच्चा क्या बूढ़ा हर कोई उन्हें बखूबी पहचानता है.