MP: बिजली सप्लाई की समीक्षा करने ग्वालियर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, विपक्ष पर साधा निशाना

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री यहां बिजली सप्लाई की समीक्षा करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने काफी लंबे समय से बकाया बिजली बिलों की रिकवरी के लिए एक्शन प्लान के बारे में बात की.

MP: बिजली सप्लाई की समीक्षा करने ग्वालियर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, विपक्ष पर साधा निशाना
प्रियव्रत सिंह (फोटो साभारः twitter)

ग्वालियरः प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री यहां बिजली सप्लाई की समीक्षा करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने काफी लंबे समय से बकाया बिजली बिलों की रिकवरी के लिए एक्शन प्लान के बारे में बात की. मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा कि शासकीय संपत्ति पर बकाया बिलों की वसूली पहले की जाएगी. साथ ही औद्योगिक इकाइयां राज्य के राजस्व का एक बड़ा स्त्रोत है और इकाइयों पर बकाया विद्युत राशि की समीक्षा कर वसूली प्रक्रिया कि दिशा में कार्रवाई की जाएगी.

बिजली सप्लाई के बारे में बात करते हुए मंत्री प्रियव्रत सिंह ने प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग ट्रिपिंग को लेकर यूंही ही चिल्लाते रहते हैं, जबकि पब्लिक डोमेन में सही आंकड़े मौजूद हैं. शिवराज सरकार के समय संबल योजना में लाभ देने के आंकड़े से ज्यादा, तीस हजार लोगों को लाभ पहुंचाया है. आपको बता दें कि ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह रविवार 10 नवंबर 2019 की शाम को शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे थे.

अयोध्या फैसले पर सिंधिया ने किया ट्वीट, लिखा- 'शांति और सद्भाव बनाए रखें'

आज ग्वालियर में प्रियव्रत सिंह जारी अघोषित बिजली कटौती की शिकायत पर विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस दौरान बिजली कंपनी के अंचल के सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे. साथ ही चेंबर ऑफ कॉमर्स में व्यापारियों और पार्षदों के अलावा शहर के गणमान्य लोगों से भी मुलाकात करेंगे. जिसके बाद मंत्री प्रियव्रत सिंह कांग्रेस विधायकों और प्रदेश के मंत्रीयों के साथ बैठक में मौजूद रहेंगे. ऊर्जा मंत्री के सामने जनप्रतिनिधि अघोषित बिजली कटौती का मामला उठाएंगे.