MP: कमलनाथ का शिवराज सरकार को बड़ा झटका, विदिशा में सैकड़ों BJP कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने भाजपा को कमजोर बनाने और प्रदेश में अपनी पैठ जमाने के लिए भाजपा पर वार करना शुरू कर दिया है. 

MP: कमलनाथ का शिवराज सरकार को बड़ा झटका, विदिशा में सैकड़ों BJP कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल
विदिशा में BJP के सैकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने भाजपा को कमजोर बनाने और प्रदेश में अपनी पैठ जमाने के लिए भाजपा पर वार करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने जब से कमलनाथ को प्रदेशाध्यक्ष बनाया है वह जोरो-शोरों से कांग्रेस को प्रदेश में मजबूती दिलाने की जद्दोजहद में लगे हैं. यही नहीं भाजपा के मनोबल को तोड़ने के लिए सुषमा स्वराज के संसदीय क्षेत्र और CM शिवराज की कर्मभूमि में भाजपा को बड़ा झटका देते हुए भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है. भाजपा अभी कर्नाटक में हुई उथल-पुथल से बाहर भी नहीं आ पाई थी कि अब अचानक विदिशा में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में शामिल होकर भाजपा को बड़ा सदमा दे दिया है. यही नहीं इन कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण भी कर ली है. 

भाजपा के 500 से अधिक कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल
जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह विदिशा के सैकड़ों BJP कार्यकर्ता प्रदेश के भोपाल स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से बात करने के बाद कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली. बता दें कि इससे पहले सतना में भी कुछ ऐसा ही हो चुका है. जब भाजपा के 25 कार्यकर्ताओं ने अचानक कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. लेकिन अब जिस संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा है वह भाजपा के लिए वाकई चिंता योग्य है. 

भाजपा में शामिल कार्यकर्ताओं को कमलनाथ ने किया संबोधित
भाजपा कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होने पर कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके फैसले का हम सम्मान करते हैं. आपने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लेकर सिर्फ सच्चाई का ही साथ नहीं दिया बल्कि मध्यप्रदेश के भविष्य को भी सुरक्षित करने का फैसला लिया है. आप सब मध्यप्रदेश के भविष्य हैं. विदिशा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप एक बार छिंदवाड़ा होकर आएंगे तो आपको पता चलेगा कि छिंदवाड़ा और विदिशा में क्या अंतर है. मेरा आप सभी से निवेदन है कि आप दूसरों को भी सच्चाई से अवगत कराएं और किसानों और नौजवानों का भविष्य सुरक्षित करने में हमारी मदद करें.