close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर का सफाई अभियान जारी, रेलवे स्टेशन के शौचालय भी किए साफ

मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) का सफाई अभियान चौथे दिन भी जारी रहा, मंत्री आज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचे.

MP: मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर का सफाई अभियान जारी, रेलवे स्टेशन के शौचालय भी किए साफ
(फोटो साभारः Facebook)

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) का सफाई अभियान चौथे दिन भी जारी रहा, मंत्री आज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचे. यहां उन्होंने पहले झाड़ू लगाई बाद में आसपास जमा गंदगी को साफ किया. इसके साथ ही मंत्री शौचालय में भी घुस गए वहां गंदगी देखकर खुद सफाई शुरू कर दी. मंत्री जी के स्टेशन परिसर में आने की सूचना मिलते ही अधिकारीयों में हड़कम्प मच गया.

स्टेशन मास्टर सहित रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी उनके पास पहुंचे और स्टेशन परिसर में बेहतर साफ-सफाई का वादा किया. अधिकारियों के ढीले रवैये को देख मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने रेलवे के अधिकारियों से हाथ जोड़कर साफ सफाई रखने की विनती की. इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान चला रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत क्या है यह सब के सामने हैं.

देखें LIVE TV

ग्वालियर: महापौर पद पर जुबानी जंग जारी, BJP सांसद के तंज पर कांग्रेस का पलटवार

गौरतलब है कि मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर पिछले 4 दिन से लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में साफ सफाई करने में जुटे हुए हैं, हालांकि कल ग्वालियर पहुंचे नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने अधिकारियों के साथ बैठक करके ग्वालियर की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही साफ सफाई के संसाधन खरीदने के लिए 24 करोड़ की राशि ग्वालियर नगर निगम को देने की भी बात कही है.