मोदी सरकार के 100 दिन पूरे: कमलनाथ के मंत्री ने दी शुभकामनाएं, कहा- केंद्र ने अच्छा काम किया

कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बधाई देते हुए प्रशंसा की है. 

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे: कमलनाथ के मंत्री ने दी शुभकामनाएं, कहा- केंद्र ने अच्छा काम किया
पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने अच्छा काम किया है.

इंदौर: कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने मोदी सरकार (Modi govt) के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बधाई देते हुए प्रशंसा की है. वर्मा ने कहा कि हम दूसरे कार्यकाल में 100 दिन पूरे करने पर मोदी सरकार को बधाई देते हैं. चाहते हैं कि सरका पांच साल पूरे करे, फिर चाहे वह केंद्र की सरकार हो या राज्य की.

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि मोदी सरकार ने अच्छा काम किया है. हालांकि उन्होंने आर्थिक मोर्चे पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ भी लिया. वर्मा ने कहा कि आर्थिक मोर्चे पर केंद्र सरकार बुरी तरह फेल रही है.

उधर, केंद्र में मोदी सरकार के 100 दिन पूरे पर आज भारत सरकार ने जन कनेक्ट नाम से बुकलेट जारी की है. इस बुकलेट में मोदी सरकार ने दूसरी बार सरकार में आने के बाद किस तरह से व्यापक असर वाले निर्णय लिए है, उनका पूरा ब्यौरा दिया गया है. सूचना प्रसारण और पर्यावरण  मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बुकलेट जारी करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था में आई मंदी कोई चिंता का विषय नहीं है, इसका कोई ज्यादा व्यापक असर नहीं होने वाला है.

मोदी की सेंचुरी से कश्मीर पर इमरान खान 'बोल्ड', हिंदुस्तान के पराक्रम से पाकिस्तान पस्त

इसके साथ ही जाव़डेकर एक-एक कर मोदी सरकार के 100 दिन के भीतर के काम काज को गिनाया. जावेडेकर ने कहा कि इतने महत्वपूर्ण निर्णय इतने दिनों में शायद ही कभी किसी सरकार ने लिये हो. ये सभी जनभागीदारी बढ़ाने वाले निर्णय हैं. ट्रिपल तलाक़ को लेकर मोदी सरकार का कानून मुस्लिम महिलाओँ को न्याय दिलाने की दिशा में एक बड़ी सफलता रहा.

LIVE टीवी:

इसी तरह पाक्सो कानून लाना, समान वेतन और  किसानों की मदद के लिए जो कदम सरकार ने उठाये वो ऐतिहासिक हैं. इसरो के दफ्तर में प्रधानमंत्री ने जिस तरह से इसरो प्रमुख को ढांढस बंधाया ये मोदी सरकार का मानवीय चेहरा है. योग और स्वच्छता आंदोलन के बाद फिट इंडिया, नो प्लास्टिक यूज का अभियान सरकार के बड़े कदम हैं. आने वाले दिनों में इसके अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे.