close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्वालियर: पुलिस के हत्थे चढ़े चेन स्नेचर गैंग के 3 सदस्य, कई वारदातों का हुआ खुलासा

पुलिस को सूचना मिली थी कि संदेही आकाश जाधव अपने एक साथी के साथ वारदात करने की नियत से बस स्टैंड के पास खड़ा है.

ग्वालियर: पुलिस के हत्थे चढ़े चेन स्नेचर गैंग के 3 सदस्य, कई वारदातों का हुआ खुलासा
सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी और मौके से आकाश जाधव और उसके साथ ही कृष्णकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पार्क एवं मंदिर जाने वाली वृद्ध महिलाओं को निशाना बनाकर चेन स्नेचिंग करने वाले शातिर गिरोह को पकड़ने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है. पकड़े गए गिरोह के सदस्यों से चेन स्नेचिंग व लूट की कई वारदातों का खुलासा भी हुआ है. दरअसल, कंपू थाना पुलिस ने शातिर चेन स्नेचर गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कंपू थाना पुलिस को सफलता हासिल हुई है. जिनसे चेन स्नेचिंग की शहर में अंजाम दी गई पांच लूट की घटनाओं का खुलासा हुआ है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि संदेही आकाश जाधव अपने एक साथी के साथ वारदात करने की नियत से बस स्टैंड के पास खड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी और मौके से आकाश जाधव और उसके साथ ही कृष्णकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अपने साथी छोटू पंडित और सौरभ शर्मा के साथ मिलकर थाना कंपू माधवगंज गोले के मंदिर एवं पड़ाव में चेन स्नेचिंग की वारदात को करना कबूला. 

 

आपको बता दें कि चेन स्नेचर गिरोह के यह तीनों सदस्य 18 से 21 साल उम्र के हैं और सुबह और शाम मंदिर एवं पार्क जाने वाली वृद्ध महिलाओं को टार्गेट करते थे. चेन स्नेचिंग व लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. फिलहाल पकड़े गए तीनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत कर पुलिस रिमांड पर लेकर सघन पूछताछ की जाएगी. पुलिस का मानना है कि शहर में अन्य चेन लूटने की वारदातों के खुलने की भी संभावना है.