VHP नेता हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य 4 अभी भी फरार

विश्व हिंदू परिषद के नेता युवराज सिंह चौहान केबल नेटवर्क का संचालन करते थे. युवराज सिंह चौहान की बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

VHP नेता हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य 4 अभी भी फरार
हत्या की वारदात को अभिनंदन नगर रेलवे अंडरपास के पास अंजाम दिया गया था.

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) में हुए विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता युवराज सिंह हत्याकांड  में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिले के पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि छोटू उर्फ फैजान, अंकित तवर और नागेश लाला को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि अनिल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले में सुनील और अनीस के साथ दीपक और एक संगठन (बजरंग दल) के सदस्य विक्की गौसर की तलाश है. 

पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते गुए कहा कि केबल व्यवसाय और अन्य कारोबार के साथ अन्य रंजिश के चलते युवराज सिंह के हत्याकांड को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपियों को यह अंदेशा था कि युवराज सिंह उनकी हत्या करवा देगा. गौरतलब है कि मंदसौर (mandsaur) में VHP नेता युवराज सिंह चौहान (Yuvraj Singh Chauhan) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

विश्व हिंदू परिषद के नेता युवराज सिंह चौहान केबल नेटवर्क का संचालन करते थे. युवराज सिंह चौहान की बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. युवराज पर हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. हत्या की वारदात को अभिनंदन नगर रेलवे अंडरपास के पास अंजाम दिया गया था. हत्या के समय युवराज सिंह वहां खड़े थे और अचानक बाइक से 3 अज्ञात हमलावरों ने आकर मृतक पर गोलियां बरसा दी थीं.