close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग

बड़वानी के पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार ने बताया कि मामले में हत्या की धारा 302 के साथ ही दुष्कर्म की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 3, 4 में प्रकरण दर्ज कर लिया गया था.

MP: मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग
(प्रतीकात्मक फोटो)

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी में 6 वर्षीय नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में 14 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार, इस नाबालिग द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग बच्ची को यूट्यूब पर अश्लील वीडियो देखने के बाद बहाने से खेत में ले गया था. वहां आरोपी ने मृतका बच्ची के साथ गलत हरकत करनी शुरू कर दी. जिससे वह रोने लगी. इस पर आरोपी ने बच्ची का मुंह दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. वहीं, आरोपी नाबालिग ने हत्या की जांच को भ्रमित और गुमराह करने के लिए बच्ची के निजी अंगों में कपास के डमरु डाल दिए थे. 

दरअसल, वरला थाने के ग्राम मालवन में 6 वर्षीय मासूम की लाश 2 अक्टूबर को सुबह खेत में मिली थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में लिया है. नाबालिग द्वारा ककड़ी खिलाने के बहाने बच्ची को खेत में ले जाया गया था. वहां आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जब बच्ची रोने लगी तो उसका मुंह दबा दिया. बच्ची चिल्लाए नहीं इसलिए उसके मुंह में मिट्टी-घास-कपास-तुवर के डंठल भी भर दिए. इसके चलते बालिका की मौत हो गई. घटना को भ्रमित करने के लिए आरोपी ने बालिका के निजी अंगों में कपास के 5-6 डमरू और मिट्टी डाल दी.

बड़वानी के पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार ने बताया कि उक्त प्रकरण दुष्कर्म की श्रेणी में आने से हत्या की धारा 302 के साथ ही दुष्कर्म की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा3, 4 में प्रकरण दर्ज कर लिया गया था. आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया गया है. आरोपी को मेडिकल करवाने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.