close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में बदमाशों ने की थी तोड़-फोड़, पुलिस ने सरेआम निकाला जुलूस

थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि दो दिन पहले नीलगंगा थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी परवाना नगर में देर रात अज्ञात बदमाशों ने उपद्रव मचाते हुए घरों के बाहर रखी गाड़ियों के कांच फोड़ दिए थे.

घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में बदमाशों ने की थी तोड़-फोड़, पुलिस ने सरेआम निकाला जुलूस

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र के परवाना नगर में घरों के बाहर रखी गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाली गैंग के बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने इलाके में बदमाशों का भय दूर करने के लिए उनका जुलूस निकालकर सरेआम उठक-बैठक लगवाई.

थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि दो दिन पहले नीलगंगा थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी परवाना नगर में देर रात अज्ञात बदमाशों ने उपद्रव मचाते हुए घरों के बाहर रखी गाड़ियों के कांच फोड़ दिए थे. साथ ही रहवासियों पर पथराव भी किया था. इस दौरान रहवासियों ने घरों में छुपकर अपने आपको बदमाशों से बचाया था. मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को हिरासत में लिया है. 

 

पुलिस ने गैंग के प्रमुख बदमाश काऊ और चीना को हिरासत में लिया. उन्हें हिरासत में लेकर शनिवार को क्षेत्र में उनका जुलूस निकाला गया और उठक-बैठक लगवाई गई. मामले में अभी अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.