चोरों ने दुकान से उड़ाई 650 किलो प्याज, दुकानदार ने दर्ज कराई FIR, कहा- खुद ही देना पड़ेगा पहरा

व्यापारी शरद पटेल का कहना है कि मामले की शिकायत पुलिस से की है. यदि ऐसे प्याज चोरी होगी तो, व्यापारियों को खुद मंडी में पहरेदारी करनी पड़ेगी. 

चोरों ने दुकान से उड़ाई 650 किलो प्याज, दुकानदार ने दर्ज कराई FIR, कहा- खुद ही देना पड़ेगा पहरा
सीएसपी दीपक मिश्रा ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए हैं और जल्द चोर पकड़े जाएंगे.

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: आज की तारीख में प्याज के भाव आसमान छू रहे हैं. थाली का स्वाद छीन लेने वाला प्याज आज सोने-चांदी से ज्यादा कीमती हो गया है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब चोर लोगों के घरों में सेंध लगाने की बजाय मंडियों में प्याज चुरा रहे हैं. सुनकर हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन, यह घटना जबलपुर के लार्डगंज थाना अंतर्गत पड़ाव सब्जी मंडी में हुई है. जहां एक व्यापारी की 650 किलो प्याज गायब है. पीड़ित सब्जी व्यापारी ने लार्डगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पड़ाव सब्जी मंडी में शरद पटेल की आलू-प्याज की थोक दुकान है. रविवार की रात शरद अपनी दुकान बंद कर चले गए थे. जहां बड़ी संख्या में प्याज और आलू रखे हुए थे. सोमवार की सुबह जब वे दुकान पहुंचे तो, कई कट्टी प्याज और आलू गायब थे. पहले तो शरद ने अपने रिकॉर्ड की जांच की, फिर दुकान में काम करने वाले अन्य लड़कों से बिक्री की जानकारी मांगी. जब हिसाब मिलाया तो, करीब 650 किलो प्याज और 3 बोरी आलू गायब मिले. पीड़ित व्यापारी ने लिखित शिकायत देकर प्याज चोरी होने की जानकारी दी है.

व्यापारी शरद पटेल का कहना है कि मामले की शिकायत पुलिस से की है. यदि ऐसे प्याज चोरी होगी तो, व्यापारियों को खुद मंडी में पहरेदारी करनी पड़ेगी. वहीं, पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच में जुट चुकी है. सीएसपी दीपक मिश्रा ने कहा कि व्यापारी ने लार्ड गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए हैं और जल्द चोर पकड़े जाएंगे. इस चोरी की घटना से स्थानीय व्यापारियों में भी दहशत व्याप्त है. वे अब खुद रात को मंडी में रूककर कीमती प्याज की देखरेख कर रहे हैं.