MP: घर के बाहर खेल रहे छात्र का हुआ अपहरण, फिरौती की रकम न मिलने पर कर दी हत्या

बीते मंगलवार की देर रात पुलिस को खडेरा भान ग्राम के पास अनिकेत का शव मिला. अनिकेत के चेहरे तथा सिर पर चोट के कई निशान पाए गए.

MP: घर के बाहर खेल रहे छात्र का हुआ अपहरण, फिरौती की रकम न मिलने पर कर दी हत्या
पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है और मामले के जल्द खुलासे की बात कही है.

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले के सानोधा थाना अंतर्गत ग्राम खडेरा भान निवासी सुरेश लोधी के पुत्र अनिकेत लोधी (13) की अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. सागर जिले से दो छात्र बीते सोमवार की शाम से लापता हो गए थे. जिनमें अनिकेत भी शामिल था. अनिकेत के लापता होने के बाद उसके परिजनों से फिरौती की मांग का फोन भी आया था. सानोधा थाना पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अनिकेत के अपहरण तथा फिरौती की मांग का मामला दर्ज किया था. इसके साथ पुलिस की कई टीमें अनिकेत की तलाश में जुट गई थीं.

दरअसल, 8वीं का छात्र अनिकेत बीते सोमवार की शाम से घर के बाहर से लापता हो गया था. अनिकेत के लापता होने के कुछ देर बाद अनिकेत के घर पर 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग का फोन आया था. फोन करने वालों ने परिजनों से मामले की शिकायत पुलिस में नहीं करने की बात कही थी. इसके बाद अनिकेत के परिजनों ने सानोधा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल पुलिस अधीक्षक ने छात्र की तलाश में टीमें गठित की थीं. पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया था.

इसी बीच मंगलवार की देर रात पुलिस को खडेरा भान ग्राम के पास अनिकेत का शव मिला. अनिकेत के चेहरे तथा सिर पर चोट के कई निशान पाए गए. शव की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस अधीक्षक तथा अन्य अधिकारी पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है और मामले के जल्द खुलासे की बात कही है. 
 
वहीं, सागर के गोपालगंज थाना अंतर्गत तिली इलाके से बीते सोमवार को 14 वर्षीय छात्र मोहित पटेल भी लापता हो गया था. मोहित के परिजनों की शिकायत पर गोपालगंज थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज मामले की जांच प्रारंभ कर दी है. पुलिस लापता छात्र की तलाश में जुटी है.