MP: राजगढ़ लाठीचार्ज मामले ने पकड़ा तूल, 150 लोगों पर दर्ज हुई FIR
Advertisement

MP: राजगढ़ लाठीचार्ज मामले ने पकड़ा तूल, 150 लोगों पर दर्ज हुई FIR

ब्यावरा में बिना अनुमति के सीएए के समर्थन में प्रदर्शन करने के दौरान हुए हंगामे में प्रदर्शनकारियों द्वारा डिप्टी कलेक्टर के साथ अभद्रता की गई थी.

डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ अभद्रता करने के दो आरोपियों पर धारा 353 व 354 पर मामला दर्ज किया गया है.

राजगढ़: मध्य प्रदेश के ब्यावरा में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के समर्थन में रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. राजगढ़ जिले के ब्यावरा में तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान धारा 144 के उल्लंघन पर करीब 150 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें से 12 नामजद आरोपी बनाए गए हैं. वहीं, डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ अभद्रता करने के दो आरोपियों पर धारा 353 व 354 पर मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

राजगढ़ में बिना अनुमति के सीएए के समर्थन में प्रदर्शन करने के दौरान हुए हंगामे को लेकर बीजेपी के पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव, पूर्व विधायक राजगढ़ अमर सिंह यादव, पूर्व विधायक नारायण सिंह पंवार सहित करीब 150 प्रदर्शनकारियों पर धारा 341, 147, 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि ब्यावरा में बिना अनुमति के सीएए के समर्थन में प्रदर्शन करने के दौरान हुए हंगामे में प्रदर्शनकारियों द्वारा डिप्टी कलेक्टर के साथ अभद्रता की गई थी.

क्या था मामला
राजगढ़ कलेक्टर एवं डिप्टी कलेक्टर ने रैली मैं शामिल लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा
कलेक्टर ने पूर्व विधायक अमरसिंह को कॉलर पकड़कर खींचा
प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, तीन लोग घायल
महिला अधिकारियों के साथ प्रदर्शनकारियों ने की बदसलूकी
जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन में समन्वय की कमी

Trending news