close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: कांग्रेस MLA अशोक मर्सकोले की धमकी पर कुछ ऐसा रहा PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का जवाब

 मंडला के निवास विधानसभा से कांग्रेस विधायक अशोक मर्सकोले की धरना देने की धमकी पर पीडब्ल्यू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जवाब दिया है. 

MP: कांग्रेस MLA अशोक मर्सकोले की धमकी पर कुछ ऐसा रहा PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का जवाब

भोपाल: मंडला के निवास विधानसभा से कांग्रेस विधायक अशोक मर्सकोले की धरना देने की धमकी पर पीडब्ल्यू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि बहुत से साथियों को यह पता नही होता है कि यह राष्ट्रीय हाइवे है, इसका रखरखाव केंद्र सरकार करती है, यह केंद्र सरकार के अधीन होते हैं." 

दरअसल, मंडला से जबलपुर तक बन रहा राष्ट्रीय राजमार्ग बीते 4 साल से खस्ताहाल है. इस मार्ग का किराया वसूलने जबलपुर के सालीवाड़ा में टोल नाका बना दिया गया है जो टोल वसूल रहा है.

इसी को लेकर कांग्रेस विधायक डॉक्टर अशोक मर्सकोले ने पीडब्ल्यूडी मंत्री को अल्टीमेटम दिया है. अशोक मर्सकोले ने पीडब्ल्यूडी मंत्री को पत्र लिखकर दिया अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि मण्डला - जबलपुर नेशनल हाइवे में शुरू किया गया टोल नाके यदि बंद नही किया गया तो वो इसका न केवल विरोध करेंगे बल्कि धरना - प्रदर्शन भी करेंगे. निवास विधायक ने जिले की बिछिया विधानसभ से कांग्रेस विधायक नारायण पट्टा के भी इस मामले में समर्थन की बात कही है. विधायक का आरोप है कि जब सड़क ही नहीं है तो टोल किस बात का वसूला जा रहा है. 
 
वर्मा ने कहा, "इस प्रोजेक्ट को लेकर केंद्र सरकार के साथ कई बार मीटिंग कर चुके हैं लेकिन वहां सुनवाई नहीं होती है. खराब सड़कों की जब बात आती है तो लोक निर्माण विभाग को कोसते हैं. मध्य प्रदेश में कई राष्ट्रीय हाइवे की हालत खराब है. इनका कलंक हमारे माथे पर लगता है. हमने एनएच की खराब हालत को लेकर केंद्र सरकार से गुहार लगाई है. यदि वो मरम्मत नहीं करते तो हम अपने बजट से मेंटेनेंस करेंगे. 

 
दरअसल, कांग्रेस विधायक डॉक्टर अशोक मर्सकोले ने पीडब्ल्यूडी मंत्री को अल्टीमेटम दिया है. अशोक मर्सकोले ने पीडब्ल्यूडी मंत्री को पत्र लिखकर दिया अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि मण्डला - जबलपुर नेशनल हाइवे में शुरू किया गया टोल नाके यदि बंद नही किया गया तो वो इसका न केवल विरोध करेंगे बल्कि धरना - प्रदर्शन भी करेंगे. निवास विधायक ने जिले की बिछिया विधानसभ से कांग्रेस विधायक नारायण पट्टा के भी इस मामले में समर्थन की बात कही है. विधायक का आरोप है कि जब सड़क ही नहीं है तो टोल किस बात का वसूला जा रहा है.