भोपाल में 'Sex Racket' का खुलासा, 2 लड़कियां सहित एक लड़का गिरफ्तार

हवासियों की सूचना पर पुलिस ने कार्यवाई करते हुए यहां से 2 लड़कियों और एक लड़के को गिरफ्तार किया है.

भोपाल में 'Sex Racket' का खुलासा, 2 लड़कियां सहित एक लड़का गिरफ्तार
भोपाल के शाहपुरा में चल रहा था सेक्स रैकेट

नई दिल्लीः राजधानी भोपाल में शाहपुरा स्थित सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने कार्यवाई के दौरान शाहपुरा स्थित एक मकान से 2 लड़कियों और एक लड़के को गिरफ्तार किया है. मामला शाहपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां एक किराए के मकान में देह व्यापार का धंधा संचालित किया जा रहा था. रहवासियों की सूचना पर पुलिस ने कार्यवाई करते हुए यहां से 2 लड़कियों और एक लड़के को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरोह के सरगना का नाम राहुल है. जो कम उम्र की लड़कियों को फांसकर इस धंधे में लाने का काम करता है. वहीं मौके से एक लड़की फरार हो गई है. जानकारी के मुताबिक यह लड़की मुंबई की रहने वाली है. लड़की को जैसे ही पुलिस के आने की आशंका हुई वह वहां से भाग निकली.

ओरा मॉल के सामने संचालित था सेक्स रैकेट
बता दें देह व्यापार का यह गोरखधंधा ओरा मॉल के सामने संचालित किया जा रहा था. जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने शाहपुरा में एक मकान पर दबिश दी. जिसके बाद पुलिस ने दो संदिग्ध युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी महिला मौके से फरार हो गई है. जानकारी के मुताबिक गिरोह का सरगना वेबसाइट के जरिए लड़कियां उपलब्ध कराने के लिए ऑनलाइन भी बुकिंग कराता था.

रैकेट में पकड़े गए युवक का नाम राहुल
इस रैकेट में पकड़े गए युवक का नाम राहुल है. जो इस धंधे में लड़कियों को लाने का काम करता है. आरोपी राहुल इस धंधे के लिए कम उम्र की लड़कियों की तलाश कर उन्हें फांसने की कोशिश करता है और फिर लड़कियों के झांसे में आ जाने के बाद वह उन्हें इस धंधे में धकेल देता है. बता दें इससे पहले मई में भी भोपाल में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था. इस दौरान 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिनमें 2 विदेशी महिलाएं भी शामिल थीं.

पहले पकड़े गए गिरोह में 2 विदेशी युवतियां
बता दें मई में पकड़े गए गिरोह का सरगना सना खान पहले भी पकड़ा जा चुका था इस गिरोह में 5 लड़के और 6 लड़कियां शामिल थे जिनमें से 2 लड़कियां विदेशी थीं. बता दें कि गिरोह ने भोपाल के निशातपुरा में 5000 पर किराए पर मकान ले रखा था और इसी मकान में यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. क्योंकि इस हाई प्रोफाइल में 2 विदेशी युवतियां भी शामिल हैं इसलिए इसकी सूचना विेदेश मंत्रालय को भी भेजी दी थी.