MP: भोपाल के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापे में 30 गिरफ्तार

जानकारी मिलने पर पुलिस ने इलाके के तीन स्पा सेंटर्स पर छापा मारा जहां से करीब 30 लोगों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है.

MP: भोपाल के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापे में 30 गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)
Play

भोपालः राजधानी भोपाल के वसंत कुंज, चूना भट्टी, भरत नगर और शिवाजी नगर में कार्यवाई करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने यहां एक-एक कर चार जगहों पर छापेमारी की है, जिसमें पुलिस ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक वसंत कुंज के स्पा सलून और ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था, जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने इलाके के तीन स्पा सेंटर्स पर छापा मारा जहां से करीब 30 लोगों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है.

लखीसराय: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पांच गिरफ्तार

एक विदेशी महिला भी शामिल
बता दें रेड में पुलिस ने एक विदेशी महिला को भी गिरफ्तार किया है. जिससे पुलिस को आशंका है कि इस धंधे में बाहरी लोग भी शामिल हो सकते हैं. पुलिस के मुताबिक, कुछ स्थानीय लोगों ने फोन के जरिए पुलिस को इलाके में सेक्स रैकेट चलने के बारे में सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने चूना भट्टी, शाहपुरा, वसंत कुंज, भरत नगर और मिसरौद के लिए टीम रवाना की और यहां छापा मारा. जिसमें पुलिस ने 30 लोगों को मौका स्थल से गिरफ्तार किया है.

स्पा सेंटर की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशी, थाई युवती समेत 45 गिरफ्तार

पुलिस ने पहली कार्यवाई चूना भट्टी के रोजबेरी स्पा सेंटर में की. जहां एक स्पा सलून से पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया. बता दें चूना भट्टी के रोजबेरी स्पा सेंटर में पुलिस पहले भी कार्यवाई कर चुकी है. इसके बाद पुलिस ने भरत नगर के हेवंस ब्यूटी पार्लर पर छापा मारा, जहां से पुलिस ने करीब एक दर्जन युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने शिवाजी नगर के प्रगति पेट्रोल पंप के सामने संचालित स्पा सेंटर पर छापा मारा. जहां से पुलिस ने पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा कर रहे करीब आधा दर्जन युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया.