मध्य प्रदेश: स्मृति ईरानी ने किया योग दिवस समारोह का नेतृत्व
Advertisement

मध्य प्रदेश: स्मृति ईरानी ने किया योग दिवस समारोह का नेतृत्व

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस ने प्राचीन भारत और आधुनिक विश्व के बीच सेतु काम काम किया है। यहां लाल परेड ग्राउंड में योग दिवस समारोह का नेतृत्व करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस प्राचीन भारत और आधुनिक युग के बीच सेतु का काम करता है। मानव संसाधन विकास मंत्री को योग दिवस समारोह का नेतृत्व करने के लिए भोपाल भेजा गया था।

मध्य प्रदेश: स्मृति ईरानी ने किया योग दिवस समारोह का नेतृत्व

भोपाल : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस ने प्राचीन भारत और आधुनिक विश्व के बीच सेतु काम काम किया है। यहां लाल परेड ग्राउंड में योग दिवस समारोह का नेतृत्व करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस प्राचीन भारत और आधुनिक युग के बीच सेतु का काम करता है। मानव संसाधन विकास मंत्री को योग दिवस समारोह का नेतृत्व करने के लिए भोपाल भेजा गया था।

इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योग के क्षेत्र में उनके प्रयासों को लेकर तारीफ की। स्मृति ने सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिए मध्य प्रदेश सरकार को बधाई दी। राज्य के गृह मंत्री बाबू लाल गौर बाबू लाल गौर ने पैर टूटने के बावजूद इस योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि वह योग और भगवद गीता का पाठ लंबे समय से करते आ रहे हैं और ये दोनों उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं।

Trending news