क्या फिर से बढ़ रहे कोरोना केस? इंदौर में बीते 24 घंटे में मिले 32 नए मरीज

अब इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है, जबकि पहले यह 21 थी. वहीं हालात को देखते हुए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सतर्कता बरत रहा है.  

क्या फिर से बढ़ रहे कोरोना केस? इंदौर में बीते 24 घंटे में मिले 32 नए मरीज

इंदौरः इंदौर में कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन तेजी से हो रहा है लेकिन अभी भी संक्रमण का खतरा टला नहीं है. बता दें कि बीते 24 घंटे में इंदौर में कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं. जून के बाद से यह एक दिन में मिलने वाला मरीजों का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इतने लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गए हैं. 

बता दें कि जो मरीज मिले हैं, उनमें से 30 लोग महू मिलिट्री कैंप के हैं और सैनिक बताए जा रहे हैं. वहीं 2 मरीज शहर में मिले हैं. महू मिलिट्री कैंप में जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनकी ट्रैवल हिस्ट्री है. ऐसे में इस बात को राहत समझा जा सकता है कि ये लोग कहीं और से संक्रमित होकर महू मिलिट्री कैंप में आए हो सकते हैं. 

सीएमएचओ डॉ. बीएस सैत्या ने जानकारी दी कि गुरुवार को जिले में 8552 लोगों के सैंपल की जांच की गई. इनमें से 8512 निगेटिव और 32 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. अब इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है, जबकि पहले यह 21 थी. वहीं हालात को देखते हुए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सतर्कता बरत रहा है.