CSK vs KKR IPL के फाइनल मैच में कर रहे थे नोटों से बैटिंग, पुलिस ने 5 को कॉट एंड बोल्ड किया
X

CSK vs KKR IPL के फाइनल मैच में कर रहे थे नोटों से बैटिंग, पुलिस ने 5 को कॉट एंड बोल्ड किया

मध्य प्रदेश के सतना पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिलाने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

CSK vs KKR IPL के फाइनल मैच में कर रहे थे नोटों से बैटिंग, पुलिस ने 5 को कॉट एंड बोल्ड किया

संजय लोहानी/सतना: मध्य प्रदेश के सतना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र मुख्तियार गंज स्थित झंकार टॉकीज के पास शेर कोतवाली पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिलाने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 7 नग एंड्राइड मोबाइल फोन, 3 एप्पल कंपनी के मोबाइल फोन, 24 नग अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड, तीन चार पहिया वाहन सहित 3 लाख नगदी पुलिस ने जब्त किया है. पुलिस ने कुल 45 लाख का सामान आरोपियों के पास से जब्त किया है. 

चंबल पहुंचे महाभारत के 'अर्जुन': किया Shahrukh Khan के बेटे का समर्थन, कही यह बड़ी बात

बता दें कि मामले पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि देर रात कोतवाली पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पांच आरोपियों में से तीन छतरपुर के रहने वाले हैं, दो पन्ना जिले के रहने वाले हैं.

किराए के मकान में रह रहे थे
पुलिस ने बताया कि 2 महीने से सतना जिले में आरोपी किराए का मकान लेकर रह रहे थे. इन्होंने बाहरी तौर पर अपने आप को ठेकेदार बताया था, लेकिन गतिविधियां ठीक नहीं थी. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि यह एक सर्वर में होस्ट है. जिसकी यह फ्रेंचाइजी लेकर काम कर रहे थे. जिसके माध्यम से इन्होंने अपने नीचे असिस्टेंट बना रखे थे. जिनके माध्यम से लोगों को लॉगइन पासवर्ड देकर आईपीएल सट्टे की गतिविधियां संचालित की जा रही थी.

Food Poisonig: बालाघाट में खराब पुड़ी खाने से 50 लोग हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने सामान किया जब्त
पुलिस ने इनके पास से 3 लाख नगदी, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, कार सीज की गई है. करीब 45 लाख का सामान पुलिस ने सीज किया है. इस पूरे मामले में मास्टर एजेंसी के अलावा कौन-कौन संलिप्त है. आरोपियों को न्यायालय पेश कर रिमांड लिया जाएगा और उनसे पूरी जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news