तंत्र-मंत्र के लिए खरगोन से 6 साल की बच्ची का अपहरण, महाराष्ट्र के जलगांव में मिला आरोपी
Advertisement

तंत्र-मंत्र के लिए खरगोन से 6 साल की बच्ची का अपहरण, महाराष्ट्र के जलगांव में मिला आरोपी

खरगोन जिले के झिरन्या थाना क्षेत्र के कुड़ी गांव से छह की बच्चे के अपहरण से सनसनी मच गई. पुलिस को सूचना दी. पुलिस तत्काल नाकेबंदी कर सर्चिंग शुरू की तो महज 12 घंटे में आरोपी को महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अकलूज से पकड़ा.

तंत्र-मंत्र के लिए खरगोन से 6 साल की बच्ची का अपहरण, महाराष्ट्र के जलगांव में मिला आरोपी

खरगोन: झिरन्या थाना क्षेत्र के कुड़ी गांव से 6 साल की बच्ची के अपहरण के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से बच्ची को छुड़ाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने महज 12 घंटे में कामयाबी हासिल की. पूछताछ में बच्ची के गांव के ही रहने वाले आरोपी ने तंत्र-मंत्र और बच्ची को बेचने की नियत से अपहरण करना कुबूला है.

काका के पास रहती थी बच्ची
मासूम गांव में अपने काका के पास रहती थी. उसके माता पिता महाराष्ट्र मजदूरी करने गए हुए है. गांव में आरोपी गोरेलाल पिता भगवान सिंह ने इस बात का फायदा उठाते हुए अकेली देखकर मासूम को चाकलेट दिलाने का लालच देकर बाइक पर बिठाकर गांव से भाग गया. महाराष्ट्र से नजदीक इलाका होने से आरोपी उसे महाराष्ट्र के जलगांव के गांव अकलुज ले गया. वहां वो शमशान में रहता था.

ये भी पढ़ें: लाउडस्पीकर विवाद के बीच ट्रेंड हुई उर्दू में लिखी हनुमान चालीसा, इंदौर में दोगुनी हुई डिमांड!

पुलिस ने लिया तत्काल एक्शन
पुलिस ने ग्रामीण इलाकों में मासूम के फोटो दिखाकर पूछताछ शुरू की तो कुछ लोगों ने बाइक से आरोपी के जाने की पुष्टि की. पुलिस ने सायबर सेल्स की मदद लेकर आरोपी की तलाश जारी रखी. सुराग लगा कि आरोपी बच्ची को भुसावल की ओर ले गया है. पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया महाराष्ट्र के नजदीक की एमपी की चौकी को सूचना देकर महाराष्ट्र की ओर रवाना हुए.

महाराष्ट्र के जलगांव में मिला आरोपी
गांव-गांव लोगों से पूछते हुए आरोपी तक पुलिस पहुंच गई. आरोपी मासूम बालिका को महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अलकुज गांव में ताप्ती नदी किनारे श्मशान में लेकर रुका था. वो नशे में धुत्त था. पुलिस ने आरोपी के चंगुल से मासूम को अपने कब्जे में लिया. उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने तंत्र-मंत्र और बेचने की नियत से अपहरण करना कबूला.

   LIVE TV

Trending news