मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, MP पुलिस के 3 जवान समेत 4 की मौत
Advertisement

मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, MP पुलिस के 3 जवान समेत 4 की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आज तड़के साढे चार बजे के आसपास एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, MP पुलिस के 3 जवान समेत 4 की मौत

मथुरा: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आज तड़के साढे चार बजे के आसपास एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो दो हिस्सों में बंट गयी. जिससे 3 पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. 

इस राज्य के जैसा होगा एमपी का पुलिस कमिश्नर सिस्टम! 4 दिसंबर को होगा अहम फैसला

बता दें कि मरने वाले लोग पुलिसकर्मी मध्य प्रदेश टीकमगढ़ के पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं. जिसमे एक महिला कांस्टेबल व एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी है. जिन्होंने वर्दी पहन रखी है. जिससे उनकी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में हो सकी है.

गृहमंत्री ने जताया शोक

राहत कार्य किया जा रहा
फिलहाल हादसे के बाद एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जहां राहत कार्य उनके द्वारा किया जा रहा है. हादसे की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बोलेरो कार आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी तभी माइलस्टोन 80 के समीप तेज रफ्तार होने की वजह से अपना नियंत्रण खो बैठी. जिसके चलते वह पुलिया से टकरा गई और दो हिस्सों में बंट गयी. जिसमे एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी है.

WATCH LIVE TV

Trending news