Rashifal 20 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal 20 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 20 may 2022: आज शुक्रवार का दिन है, इस दिन लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल

Rashifal 20 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी, लेकिन कोई भी कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से सलाह अवश्य लें. व्यापार में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा. आध्यात्मिक कार्यो में मन लगेगा. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

वृषः परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपके मधुर व्यवहार के चलते कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मिथुनः आज का दिन प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास रहने वाला है. लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. 

कर्कः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेन-देने में सावधानी बरते. जीवनसाथी का स्वास्थ खराब हो सकता है. 

सिंहः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. अनावश्यक खर्चों पर नियनत्रंण रखें, नहीं तो आर्थिक स्थित प्रभावित हो सकती है. किसी तीसरे के चलते प्रेम प्रसंग खराब हो सकता है. कारोबार में मेहनत के अनुरूप लाभ होगा. 

कन्याः परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. धन लाभ संभव है. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन बढ़िया है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. आपके अत्याचार के चलते लवमेट के साथ ब्रेकअप की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः Palmistry: हाथ की ये रेखाएं बनाती हैं भाग्यवान, मिलती है सुंदर पत्नी!

 

तुलाः आज दिन की शुरूआत में कोई सरप्राइज मिल सकती है. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच विचार कर लें. पुराने विवाद सुलझ सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. उधारी दिए पैसे मिल सकते हैं. कारोबार में नया निवेश करना लाभदायक होगा. नौकरी में तरक्की का चांस है. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है, जिसके चलते दोनों के बीच में तनाव की स्थित बन सकती है.

धनुः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है, गोपनीय बाते किसी से साझा न करें, विश्वासघात हो सकता है. पिता के तरफ से आर्थिक सहयोग मिलेगा. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आप किसी के सामने अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं.
 
मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों अनुकूल परिणाम मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आध्यात्मिक कार्यो में मन लगेगा. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. विवाद से बचने के लिए क्रोध पर नियंत्रण रखें.

कुंभः आज आपको खानपान पर ध्यान देने की आवश्यकता है, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. अनावश्यक खर्चों से बचें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों को उधारी दिए हुए पैसे मिल सकते हैं.

मीनः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. अचानक हुए धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आप अपने लवमेट से मन की बात साझा कर सकते हैं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः Chanakya Niti: चाणक्य नीति की वो बातें, जो बदल देगी आपकी किस्मत

ये भी पढ़ेंः अगर विवाह में आ रही है बाधा तो गुरुवार के दिन करें ये खास उपाय, शीघ्र बजेगी शहनाई

 

disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओें और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news