Aaj Ka Rashifal 28 May 2023: रविवार को इन राशियों के लिए धन लाभ के योग, जानें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 28 May 2023: रविवार को इन राशियों के लिए धन लाभ के योग, जानें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल

Horoscope Today: 28 मई का दिन कई राशियों के लिए बेहतर साबित होगा. तुला राशि के लोग यात्रा कर सकते हैं.  वहीं मेष, कन्या राशि के लोगों को सावधानी बरतने की जरुरत है. आइए जानते हैं सभी राशियों के बारे में.

 

Aaj Ka Rashifal 28 May 2023: रविवार को इन राशियों के लिए धन लाभ के योग, जानें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल

Horoscope 28 May 2023: आज दिनांक 28 मई और रविवार का दिन का दिन है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है, जिसके आधार पर राशि के अनुसार ज्योतिष हमारे रोजाना के जीवन में घटित होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. आज कन्या राशि के लोगों को सावधानी पूर्वक काम करने की सलाह दी जा रही है. आइए जानते हैं आज का ऱाशिफल.

मेष
मेष राशि के जातकों के आज का दिन शुभ है. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी.कारोबारियों के मान सम्मान में वृद्धि होगी. रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा.सेहत का ध्यान रखें. व्यावसायिक समस्याएं दूर होंगी.

वृष
वृष राशि के जातकों के रविवार का दिन बेहद अच्छा रहने वाला है. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने घूमने जा सकते हैं.जो युवा खेलों में सक्रिय हैं उन्हें जीवन की नई राह मिलने वाली है.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन शुभ रहने वाला है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को लाभ मिलेगा. करियर में सफलता पाने के लिए थोड़ा इंतजार का सामना करना पड़ सकता है.आज परिवार में किसी से विवाद की स्थिति भी बन सकती है, वाणी पर संयम रखें.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के घर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत में संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती  है. आज कारोबारियों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

सिंह राशि
इन जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. आज के दिन सूर्य भगवान की अराधना करने से बिगड़ा काम बन सकता है.शैक्षणिक कार्यो में व्यवधान आने से परेशान हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

कन्या
कन्या राथि के जातकों को आज संभल कर कार्य करने की जरूरत है. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन में परेानियों का सामना करना पड़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. विदेश में नौकरी मिलने की संभावना बन सकती है. लव पार्टनर की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को धन-दौलत में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी .खानपान में गड़बड़ी के चलते सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

धनु
पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. किसी भी कार्य को सोच-समझ कर करें.भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. प्रेमी का साथ मिल सकता है.

मकर
आज आपका मन अशांत हो सकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी.

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा.नौकरी के चलते यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. किसी भी कार्य को जल्दबाजी में न करें.

यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसका खुलेगा भाग्य का पिटारा, किसे होना पड़ेगा परेशान; जानिए साप्ताहिक राशिफल

 

मीन 
इस राशि के जातक शॉपिंग के लिए जा सकते हैं. आज आपका दिन काफी अच्छा रहने वाला है. पूरा दिन घूमने-फिरने में बितेगा.

 

Trending news