खेत में घुसे मवेशी तो किसान की जान पर बन आई, दबंगों ने कर दिया एसिड अटैक
Advertisement

खेत में घुसे मवेशी तो किसान की जान पर बन आई, दबंगों ने कर दिया एसिड अटैक

acid attack on farmer: श्योपुर के हिरनीखेड़ा गांव में एक किसान पर तीन लोगों ने खेत में मवेशी घुसने के पुराने विवाद में एसिड से अटैक कर दिया. फिलहाल किसान का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

खेत में घुसे मवेशी तो किसान की जान पर बन आई, दबंगों ने कर दिया एसिड अटैक

श्योपुर: जिले के हिरनीखेड़ा गांव में खेत में मवेशी घुसने की बात पर दबंगों ने किसान पर एसिड फेंक (acid attack on farmer) दिया. इससे किसान बुरी तरह से झुलस गया है. मामला खेत मे मवेशी घुसने के पुराने विवाद का बताया जा रहा है. तेजाब फेंकने का आरोप गांव के की तीन दबंगों पर लग रहा है. फिलहाल वो तीनों फरार चल रहे हैं. मामले जानकारी लगते ही बडौदा थाना पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है.

कब का है मामला
मामला बड़ौदा थाना इलाके के हिरणीखेड़ा गांव का है. बताया गया है कि बुधवार की सुबह हिरणीखेड़ा गांव निवासी किसान सीताराम मीणा अपनी मवेशियों को तलाशने के लिए खेतों की ओर जा रहा था. तभी उसने तथाकथित दबंगों से मवेशियों के बारे में पूछा तो उन्होंने नाराज होकर किसान पर एसिड फेंक दिया. आरोपी किसान को बाइक पर बैठाकर जबरन ले जाने लगे, लेकिन सामने से आ रहे ग्रामीणों को देखकर वह किसान को खेत में पटककर भाग गए.

  अजूबा! चूहे के शरीर पर उग आया पौधा, जिंदा देख हैरान हुए लोग

ग्रामीणों में आक्रोश
किसान पर हुए हमले के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना के विरोध में भाजपा-कांग्रेस के साथ आन्य राजनीतिक दलों और किसान नेताओं के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने और आरोपियों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाने की मांग की गई है.

   LIVE TV

Trending news