पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता के पेट में मारा चाकू, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता के पेट में मारा चाकू, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

आमाडांड में शुक्रवार की रात पुराने विवाद को लेकर एक युवक और उसके पिता पर जानलेवा हमला कर दिया गया. घटना में युवक की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है.

पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता के पेट में मारा चाकू, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

अनूपपुर: रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम आमाडांड में शुक्रवार की रात पुराने विवाद को लेकर एक युवक और उसके पिता पर जानलेवा हमला कर दिया गया. इस घटना में युवक की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल होने के कारण जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे की हत्या कर पिता पर घोंपा चाकू
रामनगर थाना अंतर्गत आमाडांड में शुक्रवार रात मामूली बात को लेकर आमाडाड निवासी अंकित दुबे का सेमरा निवासी राजा केवट से विवाद हो गया. इस दौरान अंकित दुबे ने डंडे के टूटे हुए नुकीले भाग से राजा केवट के गले में घोंप दिया. राजा केवट के पिता लालमन केवट कार से बाहर थे, तभी आक्रोशित अंकित दुबे ने उन पर भी पेट चाकू से वार कर दिया और पेट में चाकू घोंप दिया.

ये भी पढ़ें: संपर्क क्रांति में हुआ बच्चे का जन्म, मां-बाप ने उसी ट्रेन के नाम पर रख दिया बेटे का नाम

पहले से चल रहा था विवाद
थाना प्रभारी आर के वैश्य द्वारा बताया गया कि घटना आरोपी आरोपित अंकित दुबे, निवासी आमाडांड के घर के सामने की है.अंकित के साथ राजा केवट की रंजिश चली आ रही थी. शुक्रवार की रात दोनों के बीच फोन पर पहले दोनों की किसी मुद्दे को लेकर बहस बाजी हुई थी, जिसके बाद राजा केवट अंकित से बात करने आमाडांड गया था. इसी दौरान इनके बीच विवाद हो गया.

विवाद की जानकारी पर पहुंचे थे पिता
विवाद की जानकारी लगते ही राजा केवट के पिता लालमन केवट, मनीराम केवट, राजा केवट, अनुराग द्विवेदी, प्रशांत शुक्ला, शिवम शुक्ला के साथ आमाडांड पहुंचे गए. वहां पहुंचते ही उन्होंने देखा की अंकित दुबे, शिवेंद्र मिश्रा, विनय केवट के साथ मिलकर राजा केवट को पीट रहा है. अचानक अंकित दुबे डंडे के टूटे हुए नुकीले भाग से राजा के गले में घोंप दिया. जैसे ही उसके पिता उसे कार में बैठाने लगे अंकित दुबे उनपर भी चाकू से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: गंदगी देख भड़कीं BJP नेता, लगाई ऐसी फटकार, ब्रांड एंबेसडर ने पकड़ लिए कान

मामले की जांच में जुटी पुलिस
रामनगर पुलिस ने आरोपी अंकित दुबे, शिवेंद्र मिश्रा, विनय केवट के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मारपीट में अंकित दुबे को भी गंभीर चोटें आई हैं. झगड़े का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटना में राजा केवट की इलाज के दौरान ही मौत हो गई है. वहीं उसके पिता लालमन केवट को बिलासपुर रेफर किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news