Indore News: इंदौर की सड़कों पर लोग उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने एक अघोरी बाबा की अनोखी कार देखी. क्योंकि इस कार की सजावट बेहद डरावने अंदाज में करवाई गई थी. खास बात यह है कि यह कार इंदौर की एक अस्पताल के सामने खड़ी हुई तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई क्योंकि लोग न केवल इन अघोरी बाबा के बारे में जानना चाहते थे, बल्कि यह भी समझना चाहते थे वह अस्पताल क्यों पहुंच गए. लेकिन जब मामले का पता चला तो सब हैरान रह गए.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाबा ने चेंज करवाया जेंडर 


दरअसल, यह अघोरी बाबा मूल रूप से दक्षिण भारत के एक ब्राह्मण परिवार से हैं. सालों पहले वह अपने परिवार को त्याग कर पहाड़ों पर चले गए थे. वहां मंदिर और आश्रम में रहते थे. वह बुधवार को केदारनाथ से अकेले कार चलाकर इंदौर पहुंचे और गुरुवार को एक निजी अस्पताल में जाकर अपना जेंडर चेंज करवाने की सर्जरी करवाई.  बाबा की सर्जरी प्लास्टिक कॉस्मेटिक और रिकंस्ट्रक्टिव सर्जन डॉ. अश्विनी दाश ने की है, जिसमें सर्जरी लगभग पांच घंटे तक चली थी. 


एक साल पहले आया था सपना


अघोरी बाबा ने बताया कि करीब एक साल पहले उन्हें अर्धनारीश्वर बनने का सपना आया था. इस कारण वह नागा अघोरी साधु बन गए. लेकिन कई महीनों बाद उन्होंने महिला बनने की इच्छा जताई थी. उन्होंने आगे बताया कि कुछ साल पहले चेन्नई में जेंडर चेंज से संबंधित एक सर्जरी करवाई थी. उस सर्जरी में कुछ पुरुष संबंधी ऑर्गन्स को हटा दिया गया था. इसके बाद जब वह इंदौर आए तो उन्होंने सर्जरी के लिए सारे सर्टिफिकेट बनवाए. आधार कार्ड, पैन कार्ड सहित सभी दस्तावेज भी साथ लाए और सर्जरी से पहले खुद हस्ताक्षर किए और लिखा कि अगर इस ऑपरेशन के कारण मुझे कुछ भी होता है. तो इसके लिए मैं जिम्मेदार हूं. जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई. 


चर्चा में है बाबा 


दरअसल, अपनी कार अपने सपने और अपने इस अनोखे काम के चलते यह बाबा इंदौर में चर्चा में बने हुए हैं. उनकी कार भी देखने में अनोखी है. कार में हर जगह पर अर्धनारीश्वर लिखा हुआ है, जबकि कार के आगे डेंजर लिखा हुआ है. अंदर, डैशबोर्ड पर कई मानव खोपड़ियां और तंत्र-मंत्र का सामान रखा हुआ है. कार के आगे की तरफ खोपड़ियों की माला पहने उनकी एक बड़ी फोटो लगी है. साथ ही देवी-देवताओं की तस्वीरें भी लगी हुई हैं. ऐसे में जो भी यह कार देखता है तो वह हैरान रह जाता है. 


देर शाम तक हुई सर्जरी


गुरुवार को उनकी सर्जरी देर शाम तक जारी रही. जहां सर्जरी में डॉक्टरों ने फीमेल जेनटाइल बनाया और ब्रेस्ट इम्प्लांट लगाया. साथ ही ब्रेस्ट ऑग्मेंटेशन, लेवियो प्लास्टी और वेजाइना प्लास्टी भी हुई. इसके बाद अघोरी बाबा के कुछ परिचित उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे, क्योंकि उन्हें होश नहीं आया था. इसलिए किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई. वह करीब 5 दिनों तक यहां भर्ती रहेंगे, जिसके बाद उन्हें यहां से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 


ये भी पढ़ेंः दिल्ली और छत्तीसगढ़ से कम नहीं मध्य प्रदेश का आबकारी घोटाला, विपक्ष का कार्रवाई में देरी पर हंगामा