MP उपचुनाव 2021! कृषि मंत्री पहुंचे खरगोन, कार्यकर्ताओं को दिलाई शपथ, कांग्रेस को बताया धोखेबाज
Advertisement

MP उपचुनाव 2021! कृषि मंत्री पहुंचे खरगोन, कार्यकर्ताओं को दिलाई शपथ, कांग्रेस को बताया धोखेबाज

MP By Election 2021: खंडवा सीट पर उपचुनाव की तैयारियों के लिए कृषि मंत्री कमल पटेल ने खरगोन जिले की दो विधानसभा सीटों का दौरा किया. यहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कमल खिलवाने की शपथ दिलवाई.

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सभी को कमल खिलाने की शपथ दिलवाई

राकेश जायसवाल/खरगोनः मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने रविवार को खरगोन जिले में अलग-अलग स्थानों पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली. बड़वाह व बेड़ियां में हुई बैठक में उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कमल खिलाने का संकल्प दिलाया. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाए कि कांग्रेस ने धोखा देकर मध्य प्रदेश में सरकार बनाई थी. 

कमल खिलाने का दिलाया संकल्प
कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने भी इलाकेवार कार्यों को सौंप दिया है. खंडवा लोकसभा से खरगोन जिले की बड़वाह एवं भीकनगांव विधानसभा भी जुड़ी हुई हैं. इस पर बीजेपी ने खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के कृषि मंत्री को जिम्मेदारी सौंपी है. यहां कृषि मंत्री ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को फिर से कमल खिलाने का संकल्प दिलाया. 

यह भी पढ़ेंः- भूत ने खोला हत्या का राज! 17 साल बाद आरोपी ने थाने में बताई हैरान करने वाली कहानी

धोखेबाज कांग्रेस को धक्का देगी जनता
कांग्रेस पर आरोप लगाए कि धोखा देकर जनता एक बार जिता सकती है, बार-बार नहीं. राज्य में कांग्रेस नहीं जीतेगी, धोखेबाज कांग्रेस को जनता धक्का देगी. खंडवा उपचुनाव में नंदू भैया जितने वोट से जीते थे, इस बार पार्टी उससे भी अधिक वोटों से जीत दर्ज करेगी. 

कांग्रेस की गुटबाजी पर किया वार
कृषि मंत्री ने कांग्रेस में गुटबाजी पर निशाना साधा. वह बोले, अगर पार्टी में अरुण यादव को टिकट मिला तो दूसरे निपटाने में लग जाएंगे और अरुण यादव का टिकट कटा और दूसरे को मिला तो अरुण यादव खुद निपटाने में लग जाएंगे. वह बोले कि कांग्रेस में इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी चलता है, भाजपा में चाय वाला पीएम बनता है. किसान का बेटा मैं कृषि मंत्री तो एक सामान्य इंसान शिवराज सिंह सीएम बने. 

यह भी पढ़ेंः- Lakhimpur Violence:राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष 'कक्का' की चेतावनी, एमपी में भी होगा आंदोलन

WATCH LIVE TV

Trending news