गोद में बेटी, साथ में सीएम की सुरक्षा.. जब डीएसपी ने किया सैल्यूट, तो बच्ची को दुलारने लगे शिवराज
X

गोद में बेटी, साथ में सीएम की सुरक्षा.. जब डीएसपी ने किया सैल्यूट, तो बच्ची को दुलारने लगे शिवराज

 महिला डीएसपी मोनिका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में मोनिका सिंह अपनी डेढ़ साल की बच्ची को लेकर ड्यूटी कर रही हैं.

गोद में बेटी, साथ में सीएम की सुरक्षा.. जब डीएसपी ने किया सैल्यूट, तो बच्ची को दुलारने लगे शिवराज

नई दिल्ली: महिला डीएसपी मोनिका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में मोनिका सिंह अपनी डेढ़ साल की बच्ची को लेकर ड्यूटी कर रही हैं. सीएम के दौरे के बीच हेलीपैड पर सुरक्षा में उनकी ड्यूटी लगी थी. दरअसल घर में बच्ची को कोई देखने वाला नहीं था. इसलिए वह खुद बच्ची को छाटी से चिपका कर ड्यूटी कर रही थीं.

खंडवा उपचुनाव में अरुण यादव ने कराई ''हेमा मालिनी'' और ''स्मृति ईरानी'' की एंट्री, जानिए क्या है मामला

शिवराज सिंह ने किया बच्ची को दुलार
चुनावी दौरे पर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान जब यहां से वापस जाने लगे तब उनकी नजर खुद से अपनी बेटी को खुद से बांधे खड़ी डीएसपी मोनिका सिंह पर पड़ी, वे हेलीकाप्टर के पास से लौटकर वापस आए और बच्ची को दुलारा और डीएसपी के काम की प्रशंसा की.

पति दिल्ली में रहते हैं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीएसपी मोनिका सिंह ने बताया कि 2 दिन के लिए उनकी ड्यूटी लगाई गई थी. उनके पति दिल्ली रहते हैं. वे साइबर संबंधी मामलों के कई बड़ी एजेंसियों के सलाहकार भी हैं. ऐसे में उनको दिल्ली ही रहना होता है. 18 माह की बेटी मायसा को एक दिन के लिए तो मैं स्वजनों के साथ छोड़ सकती थी, लेकिन वर्तमान में इतनी छोटी बेटी अपनी मां के बिना नहीं रह सकती. मां होने के नाते मेरे लिए भी 2 दिन दूर रह पाना संभव नहीं था. ऐसे में उसे मैं ड्यूटी पर लेकर आई.

जल्द होगा 23912 सरपंचों के भाग्य का फैसला, उपचुनाव के बाद हो सकते हैं Panchayat Chunav

पिता धार जिले में तहसीलदार थे
बता दें कि मोनिका सिंह के पिता धार जिले में तहसीलदार के तौर पर पदस्थ रहे और वे डीएसपी की पोस्ट से रिटायर हुए हैं. उनकी एक बहन धार जिले के उमरबन क्षेत्र में नायब तहसीलदार के तौर पर पदस्थ हैं. वहीं उनकी एक बहन डॉक्टर हैं. इस तरह से तीनों बहन उच्च पदों पर पदस्थ हैं.

Trending news