पति-पत्नी और प्रेमी तीनों बोल-सुन नहीं सकते, लेकिन कहानी फिल्मी है!
Advertisement

पति-पत्नी और प्रेमी तीनों बोल-सुन नहीं सकते, लेकिन कहानी फिल्मी है!

 5 साल पहले बृजबाला की दोस्ती सोशल मीडिया पर राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले गोविंद से हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में मिलने की योजना बनाई. 

पति-पत्नी और प्रेमी तीनों बोल-सुन नहीं सकते, लेकिन कहानी फिल्मी है!

नई दिल्लीः आपने बहुत सी प्रेम कहानियों के बारे में पढ़ा या सुना होगा लेकिन राजस्थान के भरतपुर से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसके सभी किरदार मूक बधिर हैं. जब पुलिस को मामले का पता चला तो वह भी हैरान रह गई. दरअसल प्रेमिका की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं लेकिन वह पिछले 4 साल से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. फिलहाल पुलिस ने उसे उसके पति के साथ भेज दिया है. 

क्या है मामला
दरअसल हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के एक गांव में रहने वाले अशोक कुमार की शादी 14 साल पहले बृजबाला के साथ हुई थी. खास बात ये है कि अशोक और बृजबाला दोनों ही मूक बधिर हैं. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए. सब कुछ ठीक चल रहा था कि 5 साल पहले बृजबाला की दोस्ती सोशल मीडिया पर राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले गोविंद से हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में मिलने की योजना बनाई. 

हालांकि मथुरा से गोविंद बृजबाला को लेकर अपने घर भरतपुर आ गया. यहां बृजबाला कुछ दिन अपने प्रेमी के साथ रही. इसके बाद महिला के पति ने हिमाचल पुलिस से शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने गोविंद के परिजनों से संपर्क साधा और बृजबाला को वापस हिमाचल लेकर आई. हालांकि 4 साल पहले बृजबाला फिर से अपने प्रेमी के पास चली गई और तब से वहीं रह रही थी. 

अब पति की शिकायत पर पुलिस फिर से महिला को लेने भरतपुर पहुंची. जहां पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को काफी देर तक समझाया. इस दौरान महिला और उसका प्रेमी एक दूसरे को देखकर रोते रहे. हालांकि महिला अब फिर से अपने पति के पास आने के लिए मान गई. 

Trending news