इस जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, नार्मल स्थिति नहीं थी इसलिए एडमिट करना पड़ा
Advertisement

इस जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, नार्मल स्थिति नहीं थी इसलिए एडमिट करना पड़ा

उज्जैन जिले में अब कोरोना के केस बढ़ने की हलचल सामने आने लगी है. देर शाम जारी हुई रिपोर्ट में 1 मरीज की और पुष्टि से स्वास्थ्य अमला अलर्ट हो गया है.

सांकेतिक तस्वीर

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले में अब कोरोना के केस बढ़ने की हलचल सामने आने लगी है. देर शाम जारी हुई रिपोर्ट में 1 मरीज की और पुष्टि से स्वास्थ्य अमला अलर्ट हो गया है. चूंकी इससे पहले दो मामले सामने आ चुके हैं. दोनों मरीज उज्जैन शहर के है. जिन्हें कोविड केअर सेंटर में एडमिट किया गया है. वहीं अब जो तीसरा मामला आया है, वो तहसील बड़नगर में शासकीय पीजी कॉलेज में प्रोफेसर हैं और उज्जैन शहर आना जाना करते है. 

नितिन गडकरी ने ग्वालियर को दी करोड़ों की सौगात तो सिंधिया ने ट्वीट कर मांगी माफी!

बता दें कि अब उन्हें भी माधवनगर कोविड केअर में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है. तीनों मरीजों की जीनोम सिक्वेंसिन्ग रिपोर्ट आने में 10 से 15 दिन का समय लगेगा, हालांकि तीनों की स्थिति नार्मल है. जिले में इससे पहले सितंबर व अक्टूबर माह में 4 केस की पुष्टि हुई थी, जो अभी सुरक्षित है. अब ये तीन नए केस चिंता बढ़ाने वाले है. बताया जा रहा है कि तीनों ही आइसोलेटेड करने की स्थिति में नहीं थे इसलिए एडमिट करना पड़ा. 

19105 को कोरोना हुआ
उज्जैन में अब तक 19105 मरीजों को कोरोना हो चुका है. जिसमें से 18931 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके है व अब तक 171 मरीजों की मौत की पुष्टि रिपोर्ट में हुई है. जो तीन मरीज कोविड केअर में एडमिट है. ओमिक्रोन खतरे के चलते तीनो के सैंपल रिपोर्ट दिल्ली लैब भेजे गए है. 10 से 15 दिन बाद अब ये रिपोर्ट मिलेगी हालांकि तीनों मरीज स्वास्थ अमले की सुरक्षा में है. जिनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

CM भूपेश बघेल का बुनकरों के लिए बड़ा फैसला, हजारों बुनकरों को मिलेगा नियमित रोजगार

ओमिक्रोन चिंता का विषय
जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि ओमिक्रोन का खतरा सामने है, जो चिंता का विषय है. लेकिन हमारे यहां के तीनों केस अभी नार्मल स्थिति में हैं और उनके जीनोम सिक्वेन्सिग रिपोर्ट दिल्ली लैब भेजा है. 10 से 15 दिन में रिपोर्ट आएगी. अभी तीनों का ध्यान रखा जा रहा है. सभी की वैक्सीन लागवाना प्राथमिकता होनी चाहिए. में अपील करता हूं कि सबसे जो 10 से 15% सेकंड डोज के लिए बचे है. 

WATCH LIVE TV

Trending news