2 साल की बच्ची पर हाथी ने किया हमला, पैर में चोट के बाद लगे 20 टांके, बाल-बाल बची
Advertisement

2 साल की बच्ची पर हाथी ने किया हमला, पैर में चोट के बाद लगे 20 टांके, बाल-बाल बची

अनूपपुर के भालूमाड़ा थाना के अंतर्गत शिवलहरा धाम के पास 2 साल के मासूम बच्ची पर जंगली हाथी ने प्राणघातक हमला कर दिया.

2 साल की बच्ची पर हाथी ने किया हमला, पैर में चोट के बाद लगे 20 टांके, बाल-बाल बची

अनूपपुरः जिले के भालूमाड़ा थाना के अंतर्गत शिवलहरा धाम के पास 2 साल के मासूम बच्ची पर हाथी ने कल शाम 7 बजे हमला कर दिया. जिससे बच्ची गंभीर रूप से चोटिल हो गई. भालूमाड़ा के एसईसीएल चिकित्सालय में बच्ची का इलाज चल रहा है. वहीं बच्ची की मां बहुत मुश्किल से हाथी के प्रकोप से बच पाई. हाथी के हमले से बचने के लिए इधर से आने वाले सभी राहगीरों को सावधान किया गया है.

भालूमाड़ा थाना के अंतर्गत शिवलहरा धाम के पास कल शाम 7 बजें के करीब दारसागर निवासी दीनदयाल प्रधान की पत्नी अपने 2 साल की बच्ची नंदनी को साथ लेकर झुग्गी झोपड़ी से बकरी चराने और धान के रखरखाव के बाद अपने निवास स्थान दारसागर वापस जा रही थी इसी वक्त शिवलहरा धाम के पास खूंखार हाथी ने उस पर अचानक हमला कर दिया. जिससे 2 साल की बच्ची के पैरों में गंभीर चोट आई है.

ये भी पढ़ेंः  यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के सामने आया नया संकट, परिजन नहीं कर पाएंगे बात!

20 टांके आए
जिसके बाद नंदनी को भालूवाड़ा स्थित एसईसीएल चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के पैरों में गंभीर चोट लगने से लगभग 20 टांके लगाए गए है.

ये भी पढ़ेंः पत्नी ने की दरिंदगी की हद पार! हत्या के बाद पति के टुकड़े-टुकड़े कर जमीन में गाड़ा

ये राहगीर रहें सावधान 
वहीं अनूपपुर के भालूमाड़ा पयारी दारसागर के तरफ से आने जाने वाले राहगीरों को आगाह किया गया है कि खूंखार हाथी शिवलहरा गौशाला और दारसागर के क्षेत्र में खुलेआम घूम रही है. इसलिए इधर से जाने वाले राहगीर सावधान रहें. वरना ये खूंखार हाथी कभी भी आप पर प्राणघातक हमला कर सकती है. जंगली हाथी आस पास के गांवो को भी अपना निशाना बना रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news