मुस्लिम धर्म संसद पर ग्वालियर में बोले अनुराग ठाकुर- देश बांटने का हो रहा प्रयास
Advertisement

मुस्लिम धर्म संसद पर ग्वालियर में बोले अनुराग ठाकुर- देश बांटने का हो रहा प्रयास

उत्तर प्रदेश के बरेली में मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान पर सियासत गरमा गई है. 

मुस्लिम धर्म संसद पर ग्वालियर में बोले अनुराग ठाकुर- देश बांटने का हो रहा प्रयास

ग्वालियर: उत्तर प्रदेश के बरेली में मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान पर सियासत गरमा गई है. यही वजह है कि मौलाना के बयान पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगातार तीखा हमला किया जा रहा है. इस मामले पर ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर मौलाना के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. मंत्री अनुराग ठाकुर का कहना है कि मौलाना जैसे लोग चुनाव के वक्त भय भृम का वातावरण बनाने का प्रयास करते हैं.

यूपी में 7, मणिपुर में 2, उत्तराखंड-गोवा-पंजाब में सिंगल फेज में होंगे चुनाव, 10 मार्च को नतीजे

तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे
मंत्री ठाकुर ने कहा कि बांटो और राजनीति करो जैसी राजनीति जिनकी कई वर्षों तक चलती रही वही ऐसी सोच को आगे बढ़ाते हैं. मौलाना ही अकेले नहीं है. कुछ दल और भी है जो तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं. ऐसे में इन सभी को एक ही बात कहना चाहता हूं कि इन सभी ने महागठबंधन बनाया हैं. अलग-अलग ताकतों के साथ हाथ भी मिलाएं और ये देश और समाज को बांटने का भी प्रयास कर रहे है. यह सब सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए किया गया लेकिन फिर भी इनके हाथ कुछ नहीं लगा.

इलेक्शन कमिशन न्याय प्रक्रिया करेगी
भाजपा पार्टी कभी भी जाति धर्म को लेकर ना ही कार्य करती है और ना ही बात करती है. ऐसे में जो भड़काऊ बयान देते हैं उन पर इलेक्शन कमिशन के साथ बाकी न्याय प्रक्रिया भी काम करेगी. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऐसे बयान देने वालों पर कार्रवाई की मांग भी की है.

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, बाबा महाकाल की आरती में हुए शामिल, फिर कही बड़ी बात

बरेली में एकत्रित हुए मुस्लिम लोग
गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बरेली से मुस्लिम समुदाय के एक सम्मेलन का वीडियो सामने आया है. जहां मौलाना तौकीर रजा का जहां हजारों की संख्या की भीड़ को भड़काने का प्रयास किया जा रहा है. इसी वीडियो के सामने आने के बाद देश भर की राजनीति में एक बार फिर धर्म को लेकर सियासत शुरू हो गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news