पुलिस से परेशान ऑटो चालक ने पिया ज़हर, खुद बताया क्यूं आत्महत्या को हुआ मजबूर
Advertisement

पुलिस से परेशान ऑटो चालक ने पिया ज़हर, खुद बताया क्यूं आत्महत्या को हुआ मजबूर

शहर से एक सनसनीखेज खबर आ रही है, जहां ट्रैफिक विभाग की चलानी कार्यवाही से परेशान होकर एक ऑटो चालक ने जहर पी लिया. बता दें दमोह शहर में यातायात विभाग लगातार वाहनों पर चालानी कार्रवाई कर रहा है.

पुलिस से परेशान ऑटो चालक ने पिया ज़हर, खुद बताया क्यूं आत्महत्या को हुआ मजबूर

दमोह: शहर से एक सनसनीखेज खबर आ रही है, जहां ट्रैफिक विभाग की चलानी कार्यवाही से परेशान होकर एक ऑटो चालक ने जहर पी लिया. बता दें दमोह शहर में यातायात विभाग लगातार वाहनों पर चालानी कार्रवाई कर रहा है. इसी कड़ी में सत्ताईस साल के ऑटो चालक शिवम चौरसिया को भी ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों ने शहर के हृदय स्थल घंटाघर पर 14 दिसबर को पकड़ा था. जब शिवम के कागजातों को जांचा गया तो उसके ऑटो का बीमा और फिटनेस सर्टिफिकेट नही थे. इसी के कारण यातायात कर्मियों ने ऑटो को जब्त कर लिया. युवक इसी बात से परेशान था, जिसके बाद उसने आत्महत्या की कोशिश की. ऑटो चालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

शिवम जब्त ऑटो को छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रहा था लेकिन उसका आरोप है कि ट्रैफिक पुलिस नहीं मान रहे थे और उस पर करीब पच्चीस हजार का चालान करने की बात कर रहे थे. उसका कहना है कि गरीबी के दलदल में फसा मैं गरीब ऑटो चालक हूं. शिवम को कुछ नहीं सूझा तो उसने कीटनाशक पी लिया. शिवम की हालत बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. तबीयत में सुधार के बाद खुद ज़हर पीने वाले ऑटोचालक ने अपनी आपबीती बताई. वहीं इस सनसनीखेज कदम को उठाने वाले ऑटो चालक को लेकर ट्रैफिक विभाग सहित पुलिस अमले में हड़कंप मचा हुआ है. पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकरियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

शहीद Varun Singh कैप्टन अभिनंदन वर्धमान के थे बैचमेट, भोपाल में होगा अंतिम संस्कार

कुछ समय पहले ऐसा ही एक मामला से आया था, जिसके बाद आरोप लगे थे कि एमपी में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में इजाफा देखा जा रहा है. समस्या के समाधान की जगह आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. छिंदवाड़ा (Chhindwara) में एक किसान ने ​कलेक्ट्रेट में जहर पी लिया था.  खबर मिलते ही छिंदवाड़ा कलेक्टर कार्यालय में हड़कंप मच गया था. मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट का था. मोहखेड विकासखंड के नरसला के एक किसान नरेश पवार ने कलेक्ट्रेट में जहर खाकर जान देने की कोशिश की. मामला ये था कि एक जमीनी विवाद की समस्या का हल नहीं होने पर छिंदवाड़ा के मोहखेड़ विकासखंड के नरसला के किसान ने खुद को मारने का कदम उठाया. किसान का आरोप था कि राजस्व अधिकारियों ने मिलीभगत कर उसकी जमीन को हड़पने की कोशिश की है और इस मामले पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

Watch Live TV

Trending news