पहले बच्ची को कंधे पर बांधा फिर टंकी में कूद गई महिला, ससुराल वाले देते थे ताने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1439948

पहले बच्ची को कंधे पर बांधा फिर टंकी में कूद गई महिला, ससुराल वाले देते थे ताने

  विजय नगर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नवविवाहिता ने अपनी 2 वर्षीय मासूम बच्ची को अपने कंधे पर बांधकर पानी की टंकी में कूद गई और आत्महत्या कर ली. घटना के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है.

पहले बच्ची को कंधे पर बांधा फिर टंकी में कूद गई महिला, ससुराल वाले देते थे ताने

अमित श्रीवास्तव/इंदौर:  विजय नगर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नवविवाहिता ने अपनी 2 वर्षीय मासूम बच्ची को अपने कंधे पर बांधकर पानी की टंकी में कूद गई और आत्महत्या कर ली. घटना के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मृतिका को दो बेटियां होने के कारण ससुराल वाले ताने देते थे. स्थानी से तंग आकर मृतिका ने अपनी बेटी के साथ खुदकुशी कर ली फिलहाल पूरी मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

आरएसएस चीफ के छत्तीसगढ़ दौरे पर बोले सीएम बघेल- बीजेपी के पास दो हथियारों के अलावा कुछ नहीं...

बच्ची को पीठ पर बांधा
घटना विजय नगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 54 की है. जहां कस्तूरबा गार्डन में पानी की होद में 2 साल की मासूम बच्ची को अपने पीठ पर बांध कर नवविवाहिता महिला ने पानी की होद में कूदकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब परिजन उठे आसपास बच्ची और मां को ना देख कर उन्हें ढूंढने लगे तभी गार्डन की हौद में डूबे दिखे तब तत्काल उसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को होद(टंकी) से निकलकर कर पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया. 

कई दिनों से था विवाद
बताया जा रहा है पिछले कई दिनों से दोनों पति-पत्नी में विवाद चल रहे थे. घर में दो बेटियां हो जाने के कारण पति और परिवार के अन्य लोग आए दिन प्रताड़ित कर रहे थे. कई दिनों से मृतक नव विवाहिता महिला रानी अपने मायके रह रही थी. कुछ दिन पहले ही वह अपने पति के साथ रहने आई थी. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर लिया है. वहीं पीएम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

Trending news