नशे ने ली बच्चे की जानः शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, अनियंत्रित होकर स्कूल वाहन पलटा, एक की मौत, 4 घायल
topStorieshindi

नशे ने ली बच्चे की जानः शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, अनियंत्रित होकर स्कूल वाहन पलटा, एक की मौत, 4 घायल

घटना बालाघाट जिले के उकवा की बताई जा रही है. जहां शराब के नशे में ड्राइवर स्कूल वाहन चला रहा था. 

नशे ने ली बच्चे की जानः शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, अनियंत्रित होकर स्कूल वाहन पलटा, एक की मौत, 4 घायल

बालाघाटः बालाघाट जिले के उकवा में आज एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और कई बच्चे घायल हो गए. एक निजी स्कूल वाहन जब स्कूल से बच्चों को वापस घर छोड़ने जा रहा था, तभी रास्ते में वह अनियंत्रित होकर पलट गया. बताया जा रहा है कि वाहन में क्षमता से ज्यादा बच्चे बैठे हुए थे. 

ड्राइवर ने पी रखी थी शराब 
दरअसल, घटना बालाघाट जिले के उकवा की बताई जा रही है. उकवा में संचालित एक निजी स्कूल का वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया, इस घटना में 14 से 15 बच्चे घायल हो गए, जिन्हें तत्काल उकवा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि वाहन चला रहे ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, जिसके चलते यह घटना हुई. फिलहाल बच्चों का इलाज चल रहा है. 

एक बच्चे की हुई मौत 
जानकारी के अनुसार ग्राम उकवा में संचालित बिसेन इंग्लिश स्कूल का वाहन रोज की तरह आज भी स्कूल छूटने के बाद बच्चों को लेकर बिठली गांव छोड़ने जा रहा था. वाहन में 14 से 15 बच्चे सवार थे जो क्षमता से ज्यादा थे. वाहन स्कूल से चला ही था कुछ दूर रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन के पलटने से सभी बच्चे दब गए. वहीं  मौके से गुजरने वाले लोगों ने वाहन को सीधा किया और बच्चों को बाहर निकाला. लेकिन इस दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई और चार बच्चे घायल हो गए. जिन्हें उकवा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. सभी बच्चे कक्षा तीसरी और पांचवी में पढ़ते थे. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वाहन चालक शराब के नशे में था. वही स्कूल छात्रों का कहना है कि वाहन अचानक से पलट गया, उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया. जिससे यह घटना हुई. 

लापरवाही से हुई घटना 
बता दें कि यह घटना लापरवाही के चलते हुई है. क्योंकि स्कूल वाहन में क्षमता से ज्यादा बच्चों को बैठाया गया था, जबकि वाहन चालक भी शराब के नशे में था, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. जिसके चलते एक बच्चे की मौत हो गई और चार बच्चे घायल हो गए. 

ये भी पढ़ेंः 'पहले चोटी कटवाओ, फिर स्कूल आओ'- सेंट जोसेफ स्कूल के आदेश पर बवाल, भाजयुमो ने किया ये काम

WATCH LIVE TV

Trending news