जिससे प्यार किया उसी ने ले ली जान! भाई ने प्रेमी के साथ मिलकर बहन को उतारा मौत के घाट
Advertisement

जिससे प्यार किया उसी ने ले ली जान! भाई ने प्रेमी के साथ मिलकर बहन को उतारा मौत के घाट

बड़वानी जिले के एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि 20 सितंबर को सिलावद थाना क्षेत्र के पखालिया गांव में एक युवती की लाश मिली थी. 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बड़वानीः बड़वानी जिले में पिछले दिनों हुई एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि प्रेम संबंध के चलते उसके भाई ने ही मृतका के प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी. घटना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है. 

यह है पूरा मामला
बड़वानी जिले के एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि 20 सितंबर को सिलावद थाना क्षेत्र के पखालिया गांव में एक युवती की लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी.  पुलिस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि युवती की हत्या उसके भाई और उसके प्रेमी ने ही की है. बड़वानी एसपी ने बताया कि आरोपी आपस में रिश्तेदार है. बताया जा रहा है कि दोनों ने किसी धारदार हथियार से युवती के सिर पर हमला किया था. जिससे उसकी मौत हो गई. 

इस वजह से की हत्या 
दरअसल, बताया जा रहा है कि मृतका पैरवी पिता नानपुरिया का गांव के ही मायाराम नाम के युवक से प्रेम संबंध था. इस बात की जानकारी मृतका के भाई राकेश को लग गई. जिसके बाद 20 सितंबर को राकेश ने मायाराम को खेत पर बुलाया जहां पैरवी पहले ही मौजूद थे. लेकिन यहां तीनों के बीच कुछ विवाद हो गया. जिसके बाद आरोपी राकेश ने प्रेमी मायाराम से बहन पैरवी के दोनों हाथ पकड़वाए और उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी आरोपी ने मायाराम को किसी को भी घटना की जानकारी नहीं देने और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया. हालांकि बाद में पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपियों को पकड़ लिया है. जबकि घटना में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली गई है. जबकि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात चोरों का गैंग, 10 चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, लाखों रुपए का माल जब्त

WATCH LIVE TV

Trending news