कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, अधिकारियों और भाजपाइयों के लिए कही ये बात
Advertisement

कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, अधिकारियों और भाजपाइयों के लिए कही ये बात

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि विधायक प्रतिनिधि चोपाना मिथुन विश्वास को बीजेपी के कुछ लोगों ने पीटा है.

फाइल फोटो

बैतूल: घोड़ाडोंगरी से कांग्रेस विधायक ब्रह्म भलावी के बिगड़े बोल का एक वीडियो जिले में खूब वायरल हो रहा है. दरअसल तालाब के निर्माण की जांच में धांधली करने पर उन्होंने कहा कि कुत्ते का मुंह कुत्ता ही चाटता है. अब उनके इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

'विधायक प्रतिनिधि को बीजेपी के कुछ लोगों ने पीटा'
हाल ही में विधायक प्रतिनिधि मिथुन विश्वास को एक तालाब की जांच के दौरान कुछ लोगों ने कथित तौर पर पीटा था. इस मामले में कार्रवाई को लेकर घोड़ाडोंगरी विधायक ब्रह्म भलावी घोड़ाडोंगरी में धरने पर बैठे थे. इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि हमारे विधायक प्रतिनिधि चोपाना मिथुन विश्वास को बीजेपी के कुछ लोगों ने पीटा है. उन्‍होंने ये भी कहा कि महिलाओं को बहला-फुसलाकर छेड़खानी का आरोप लगाया गया है.

'घटिया काम कराया जा रहा है'
साथ ही विधायक ब्रह्म भलावी ने कहा कि तालाब निर्माण कार्य में घटिया काम कराया जा रहा है. तालाब की नींव में काली मिट्टी डाली जानी चाहिए थी, लेकिन नींव में मुरम और गिट्टी के पत्थरों से लीपापोती कर दी गई और जांच भी उन्हीं अधिकारियों को सौंपी गई है. अब कुत्ते का मुंह कुत्ता ही काटता है. 

विधायक के ये कहने से मतलब निकाला जा रहा है कि वे भाजपाईयों पर अधिकारियों के साथ मिलकर जांच में लीपापोती करने का आरोप लगा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सवाल उठाया कि जिस अधिकारी की देखरेख में काम चल रहा था. वो छुट्टी पर था तो काम कैसे चलता रहा? उन्होंने इस निर्माण की निगरानी कर रहे उप अभियंता और सहायक अभियंता को हटाने की भी मांग की है. विधायक ने कहा कि जब तक विधायक प्रतिनिधि से अभद्रता के लिए माफी नहीं मांगी जाती, वो धरने पर बैठें रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस तालाब के निर्माण में 20 दलाल मेट के तौर पर काम कर रहे हैं. इसमें सौ मजदूर काम कर रहे हैं और छह सौ लोगों का मस्टर रोल भरा जा रहा है.

Trending news