पति दिल्ली में, एक ही समय में पत्नी से मिलने पहुंचे उसके दोनों बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ कर देगा हैरान
Advertisement

पति दिल्ली में, एक ही समय में पत्नी से मिलने पहुंचे उसके दोनों बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ कर देगा हैरान

मामला भिंड जिले के बिजपुरी गांव का बताया जा रहा है. जहां पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

भिंड पुलिस

प्रदीप शर्मा/भिंडः मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया, लेकिन इस घटना का खुलासा बड़े नाटकीय ढंग से चार महीने बाद हुआ.  जिसमें एक पति और दो प्रेमियों वाली एक महिला की अनोखी कहानी सामने आई है. 

मामला भिंड जिले के बिजपुरी गांव का बताया जा रहा है, जहां अवैध संबंधों के चलते महिला ने अपने एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया, दरअसल, वारदात के वक्त महिला के दो प्रेमी एक ही वक्त पर उसके घर पहुंच गए थे. महिला ने खुद को बचाने के लिए एक का साथ देकर दूसरे की हत्या कर दी. घटना के बाद महिला ओर उसके प्रेमी सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

इस तरह हुआ मामले का खुलासा 
दरअसल, बिजपुरी गांव में कुछ दिन को पुलिस को राघवेंद्र भदोरिया नाम के एक शख्स के बंद घर में से बहुत बदबू आ रही थी. जिसके बाद आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का ताला तोड़कर अंदर का नजारा देखा तो सब हैरान रह गए, क्योंकि अंदर एक सड़ी हुई लाश पड़ी थी. पुलिस को जानकारी मिली कि घर का मालिक राघवेंद्र भदोरिया है, जो कि दिल्ली में नौकरी करता है. जबकि उसकी पत्नी ज्योति अपने दो बच्चों के साथ यहां घर में रहती है. लेकिन जिस वक्त घर के अंदर लाश मिली उस वक्त घर पर ज्योति और उसके बच्चे मौजूद नहीं थे और घर का ताला लगा हुआ था. 

जिसके बाद पुलिस ने राघवेंद्र और ज्योति की तलाश शुरू कर दी, जांच के दौरान पुलिस को मालूम हुआ कि राघवेंद्र तो लगातार दिल्ली में अपनी ड्यूटी पर मौजूद है, इसके बाद पुलिस का शक राघवेंद्र की पत्नी ज्योति पर गहरा गया, देहात थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ज्योति भिंड बस स्टैंड से गुजरात के लिए जाने वाली है. इसी सूचना पर देहात थाना पुलिस ने ज्योति को बस स्टैंड पर से पकड़ लिया. जब ज्योति से सख्ती से पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ. 

एक ही समय पर पहुंच गए थे दोनों प्रेमी 
ज्योति ने पुलिस को बताया कि जिस व्यक्ति की लाश उसके घर में पुलिस को मिली थी, उसका नाम मिट्ठू था जो बिजपुरी गांव का ही रहने वाला था. ज्योति ने बताया कि मिट्ठू से उसके प्रेम संबंध थे जबकि जितेंद्र नाम के व्यक्ति से भी उसके प्रेम संबंध थे. ज्योति ने बताया कि जितेंद्र धोंचरा गांव का निवासी है. 15 अगस्त को जितेंद्र और मिट्ठू दोनों एक ही वक्त में ज्योति के घर पहुंच गए, जहां दोनों का आमना-सामना हो गया. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा. 

इसके बाद जितेंद्र ने ज्योति के साथ मिलकर मिट्ठू की गोली मार दी, जिससे जितेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. दोनों मिट्ठू की लाश घर में ही छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया है, यहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः नाम चढ़ाने के लिए महिला पटवारी ने मांगी 2000 की रिश्वत, 1000 में मानी, लेकिन फंस गई

WATCH LIVE TV

Trending news