चंबल में रफ्तार का कहरः ट्राला ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, एक गंभीर
X

चंबल में रफ्तार का कहरः ट्राला ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, एक गंभीर

घटना दबोह-कांकसी हाईवे की बताई जा रही है, जहां तेज रफ्तार ट्राला ने बाइक को टक्कर को रौंद दिया. 

चंबल में रफ्तार का कहरः ट्राला ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, एक गंभीर

भिंडः मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित ट्राला ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है. 

महिला और बच्ची की हुई मौत
घटना दबोह-कांकसी हाईवे की बताई जा रही है, जहां तेज रफ्तार ट्राला ने बाइक को टक्कर को रौंद दिया, जिसमें चाची और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची दबोह थाना पुलिस ने घायलों को लहार अस्पताल भिजवाया, जहां पर महिला और बेटी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि बाइक चालक की हालात गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया. 

पुलिस ने ट्राला चालक को पकड़ा 
वहीं घटना के बाद ट्राला चालकस मौके से भागने लगा, दबोह थाना पुलिस ने 500 मीटर आगे ट्रक को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है,और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना को लेकर दबोह जिले के एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक बिजपुर गांव के बताए जा रहे हैं. जहां रहने वाली विनीता पत्नी भगवान सिंह पाल अरूसी गांव में अपने ननद के घर आयोजित भंडारे के कार्यक्रम में गई थी.  

विनीता कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रही थी, उसके साथ उसकी दो साल की बेटी जानवी, जेठ बलराम पाल की 12 साल की मासूम मुस्कान थी, इन्हें बाइक पर बैठाकर ननदोई मुकेश पाल ले जा रहा था. जैसे ही बाइक हनुमान मंदिर मोड पर पहुंची. यहां मोड़ पर लहार से दबोह की ओर जाने वाली बस सवारियों को उतार रही थी. वहीं, लहार की ओर से ट्रक आया. बाइक सवार यह भी दबोह की ओर मुड़े. इसी समय पीछे से ट्रक ने बाइक में क्लीनर साइड से टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से विनीता और मुस्कान पहिए की चपेट में आ गई, जिसे दोनों की दम मौके पर ही टूट गई.  फिलहाल पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया और पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः पृथ्वीपुर उपचुनावः गंदा पानी भरा देख मंत्री ने थामी झाडू, करने लगे सफाई

WATCH LIVE TV

Trending news