MP में कानून को ताक पर रखते हैं सरपंच, Facebook लाइव पर कट्टे से काटा केक! वीडियो वायरल
Advertisement

MP में कानून को ताक पर रखते हैं सरपंच, Facebook लाइव पर कट्टे से काटा केक! वीडियो वायरल

MP News: भिंड इलाके में दबंगाई दिखाने के लिए अपने जन्मदिन पर सरपंच ने अवैध कट्टे से केक काटा. इतना ही नहीं उसे फेसबुक लाइव भी कर दिया. मामले का वीडियो वायरल हुआ और मीडिया ने भी सवाल खड़े किए तो पुलिस एक्शन में आई और धरपकड़ की. मामला भिंड के गोना पंचायत के सरपंच का है.

 

सांकेतिक तस्वीर

प्रदीप शर्मा/भिण्ड: सोशल मीडिया पर सेल्फी और अपने वीडियो अपलोड कर फेमस होने का पागलपन लोगों के सिर पर किस कदर हावी है, इसका ताजा नमूना भिंड के गोना पंचायत के सरपंच की फेसबुक आईडी पर देखने को मिला. सरपंच के इस कारनामे का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सरपंच अपने जन्मदिन की पार्टी के मौके पर अवैध कट्टे से केक काटता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और मीडिया के सवालों के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और अवैध हथियार जप्त कर लिए. साथ ही सरपंच सहित तीन लोगों को धरपकड़ा.

अवैध कट्टे से केक काटा और लाइव कर दिया
इलाके में दबंगई दिखाने के लिए सरपंच ने अपने जन्मदिन पर अवैध कट्टे से केक काटा और अपनी एफबी पर तमंचे से केक काटने का वीडियो लाइव चला दिया. मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने अवैध हथियार रखने और दहशत फैलाने का मामला दर्ज कर सरपंच सहित तीन लोगों अरेस्ट कर लिया. अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए. दरअसल भिंड की गोना पंचायत के सरपंच राजू भदोरिया का 16 नवंबर को जन्मदिन था, जिसकी पार्टी मनाने के लिए उसके आधा दर्जन समर्थक इकट्ठा हुए थे. इसी दौरान सड़क पर खड़े होकर केक काटा गया, जिसके लिए उनके एक समर्थक ने अवैध कट्टा लहराते हुए सरपंच को दिया और उसी कट्टे से केक कटवाया. इलाके में सरपंच का दबदबा दिखाने के लिए इस कारनामे को फेसबुक से लाइव चलाया गया.

कानून को ताक पर रखकर चलते हैं सरपंच
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सरपंच राजू सिंह भदोरिया और उसके दो अन्य साथियों पर अवैध हथियार रखने और इलाके में दहशत फैलाने का मामला दर्ज कर लिया. अवैध देसी तमंचा ओर दो जिंदा कारतूस बरामद भी किए और तीनों को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है, ताकि इस प्रकार कोई और दहशत फैलाने की हिमाकत ना कर सके.  मध्य प्रदेश से ऐसी कई खबरें देखने को मिल रही हैं, जिससे ये कहा जा सकता है कि प्रदेश में जब खुद सरपंच ही कानून को ताक पर रख कर चलते हो तो आम जनता को क्या संदेश जाएगा. 

 

Trending news