BJP विधायक रामेश्वर शर्मा की हिंदुओं को सलाह, बोले- फादर और चादर से रहो दूर
Advertisement

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा की हिंदुओं को सलाह, बोले- फादर और चादर से रहो दूर

भोपाल से विधायक रामेश्वर शर्मा (Bhopal Mla Rameshwar Sharma) अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. 

विधायक रामेश्वर शर्मा

भोपाल: भोपाल से विधायक रामेश्वर शर्मा (Bhopal Mla Rameshwar Sharma) अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर उनके विवादित बयान ने नए विवादों को जन्म दे दिया है. दरअसल भोपाल में दशहरा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने मंच से वहां मौजूद जनता को हिदायत देते हुए कहा कि हिंदुओं को ''फादर और चादर'' से दूर रहना चाहिए. विधायक ने अपने इस वीडियो को अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट भी की है.

बजरंग बली पर भरोसा करते हैं
रामेश्वर शर्मा ने मंच से भाषाण देते हुए कहा कि कहा पीर बाबा से दूर रहो. ये पीर बाबा तुम्हारे हनुमान मंदिर जाने में बाधा है. विधायक शर्मा ने आगे कहा कि पीरों को पूजने वालों से बोल दो कि तुम जमीन पर दफन पर भरोसा करते हो, हम दुनिया को चलाने वाले पर भरोसा करते हैं, जो बजरंग बली हैं.

गुड मार्निंग कहना बंद करो
विधायक शर्मा ने आगे कहा, ''अपनी संस्कृति का ख्याल रखो और गुड मॉर्निंग कहना बंद कर दो'' सुबह उठकर श्लोक पढ़ें और धरती मां को धन्यवाद कहें जो हमें बहुत कुछ देती है'' उन्होंने कहा कि भारत सिर्फ भूमि का टुकड़ा नहीं बल्कि साक्षत देवी है. इसकी पूजा करनी चाहिए.

शेर की हंसी, सांप को करंट के झटके और लड़की के कपड़ों में घुसा बंदर, देखिए मजेदार Video

कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों का अपमान
वहीं कांग्रेस ने विधायक रामेश्वर शर्मा के बयानों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों का अपमान करने के लिए उनके ऊपर कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस नेताओं ने सवाल किया कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वो भी ऐसा ही सोचते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news