Bhopal Crime News: पति, सास और देवर ने दिखाई दरिंदगी, गर्म लोहे की राड से दागा महिला के प्राइवेट पार्ट को
Advertisement

Bhopal Crime News: पति, सास और देवर ने दिखाई दरिंदगी, गर्म लोहे की राड से दागा महिला के प्राइवेट पार्ट को

Madhya Pradesh Crime News: भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला को ससुराल वालों द्वारा जलाने का मामला सामने आया है, जिससे महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

 

Bhopal Crime News: पति, सास और देवर ने दिखाई दरिंदगी, गर्म लोहे की राड से दागा महिला के प्राइवेट पार्ट को

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल से एक महिला के साथ दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. बता दें कि ससुरवाल वालों ने चरित्र शंका की वजह से महिला को गर्म लोहे की रॉड से दागा. महिला को नाजुक हालत में विदिशा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भोपाल के सूखी सेवानिया थाना क्षेत्र का है मामला. 

प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर दागने के निशान
पीड़ित महिला के शरीर में प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर दागने के निशान पाए गए हैं. महिला के बाल भी काटे गए हैं. दागने के दौरान महिला की साड़ी भी जल गई. इस घटना को अंजाम पति, सास और देवर ने मिलकर दिया है. घायल महिला को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला
ये मामला भोपाल के सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र का है. जहां  ग्राम घाटखेड़ी की रहने वाली 31 वर्षीय लक्ष्मीबाई के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत उसके परिजनों द्वारा की गई है. थाना प्रभारी वीवीएस सेंगर ने मामले की जांच करते हुए बताया कि, महिला कुछ दिन पहले बिना बताए अपने मायके चली गई थी. मायके जाने को लेकर जब विवाद हुआ तो पति ओमप्रकाश, देवर कल्लू और उसकी सास मिश्रीलाल ने महिला के साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान तीनों ने मिलकर महिला को लोहे की गर्म राड से दागा. महिला के पूरे शरीर पर अलग-अलग स्थानों पर दाग के निशान हैं. मारपीट के दौरान जब महिला चिल्लाने लगी तो आसपास लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए विदिशा के अस्पताल में भर्ती कराया.

चरित्र संदेह को लेकर ससुरवाल वालों ने की हैवानियत
जानकारी के अनुसार ससुरवाल वालों को महिला के ऊपर चरित्र संदेह था और इसी चरित्र शंका की वजह से उन लोगों ने महिला से बर्बरता की. चरित्र शंका की वजह से महिला को निर्वस्त्र कर गर्म रॉड से दागा गया है. इस हैवानियत में महिला का पति, देवर और सास शामिल है. हाथ पैर बांधकर तीनों आरोपियों ने महिला के शरीर को लोहे की रॉड से प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर को जलाया.  इस घटना के बाद से पूरा राजधानी हिल गया है.

Trending news