भोपाल के निजी अस्पताल में लगी आग, पलंग छोड़कर भागे मरीज, इस वजह से हुई घटना

भोपाल के एक निजी अस्पताल में अचानक आग लग गई. 

भोपाल के निजी अस्पताल में लगी आग, पलंग छोड़कर भागे मरीज, इस वजह से हुई घटना
भोपाल की निजी अस्पताल में लगी आग

भोपालः राजधानी भोपाल में देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया. शहर की निजी अस्पताल के जेनसेट में अचानक आग लग गई. अस्पताल में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग लगने का कारण बैटरी फटने की वजह से बताया जा रहा है. हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई 

बैट्री फटने से लगी आग 
दरअसल, भोपाल के ताजुल मस्जिद के पास बनी एक निजी अस्पताल में जनरेटर की बैटरी फटने से आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि पूरी अस्पताल में एक धुआं-धुआं हो गया. आग से अफरा-तफरी मच गई, आग भीषण होती इससे पहले भर्ती मरीजों को अस्पताल की दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट किया गया. इतना ही नहीं कई मरीज खुद ही बेड छोड़कर सुरक्षित जगह पहुंच गए. हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. 

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां 
जैसे ही अस्पताल में आग लगने की जानकारी लगी तो मौके पर दमकल की गाड़ियां भी पहुंच गई. मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर तुरंत ही काबू पाया. आग अस्पताल के बेसमेंट में रखे जनरेटर की बैट्री फटने से लगी थी. 

मरीजों को दूसरे बिल्डिंग में किया गया शिफ्ट 
अस्पताल में आग लगने के चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. आग लगने के बाद मरीज अपने-अपने पलंग छोड़कर भागने लगे. जिसके बाद मरीजों को दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. दमकलकर्मियों ने बताया कि आग लगने से कोई हानि नहीं हुई है. घटना के बाद आग पर तुरंत काबू पा लिया गया था. 

ये भी पढे़ंः बेटे की नशे की आदत छुड़ाने, बाप ने रच डाली दंगे की साजिश, मंदिरों को बनाया निशाना!

WATCH LIVE TV