महाकाल नगरी की ''रिवॉल्वर रानी'' को पुलिस ने पकड़ा, इंस्टाग्राम पर करती थी ऐसा पोस्ट
Advertisement

महाकाल नगरी की ''रिवॉल्वर रानी'' को पुलिस ने पकड़ा, इंस्टाग्राम पर करती थी ऐसा पोस्ट

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक युवक और युवती की तलाशी ली. इस दौरान दोनों के पास से 12 बोर का देशी कट्टा एक देशी पिस्टल दो कारतूस मिला है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि रौब झाड़ने के लिए हम अपने पास पिस्टल रखते हैं. 
 

महाकाल नगरी की ''रिवॉल्वर रानी'' को पुलिस ने पकड़ा, इंस्टाग्राम पर करती थी ऐसा पोस्ट

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के पंवासा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने युवक और युवती के पास से कारतूस व पिस्टल बरामद किया है. पकड़ा गया युवक एलएलबी का छात्र और युवती बीए की छात्रा हैं. दोनों अपना रौब झाड़ने के लिए पिस्टल और कारतूस लिए घूम रहे थे. उन दोनों के पास से बरामद पिस्टल की जांच की गई तो काफी पुराने पाए गए.  पुलिस ने फिलहाल दोनों पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

आपको बता दें कि पकड़ा गया 22 वर्षीय युवक कृतज्ञ भदौरिया इंदौर रोड स्थित निजी कॉलेज में एलएलबी का छात्र है. इसके पिता पंचर बनाने का काम करते हैं. वहीं उसके साथ पकड़ी गई 20 वर्षीय युवती श्यामा डाबी बीए की छात्रा है. श्यामा के पिता मजदूरी करते है.

रास्ते में रोक पुलिस ने ली तलाशी
दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र व एक छात्रा रौब झाड़ने के लिए पिस्टल व कारतूस लिए घूम रहे है. पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए दोनों की तलाश शुरू की. युवक और युवती शनिवार को बाइक से कहीं जा रहे थे. उसी वक्त पुलिस ने दोनों को बीच रास्ते में रोक कर तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने दोनों के पास से 12 बोर का देशी कट्टा एक देशी पिस्टल दो कारतूस मिला है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि रौब झाड़ने के लिए हम अपने पास रखते हैं. हमारा उद्देश्य अपराध को अंजाम देना नहीं है.

पुलिस ने चेक किया मोबाइल
पुलिस ने जब दोनों का मोबाइल खंगाला तो युवती के मोबाइल में सोशल मीडिया पर कई ऐसी पोस्ट मिली जिसमें फिल्मी गाने के साथ युवती हथियार लिए नजर आई. जबकि युवक के मोबाइल में ऐसा कुछ नहीं मिला. युवती ने सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के बारे में कहा कि हम शौक के लिए पोस्ट और स्टेटस डालती थी. दोनों ने पुलिस के सामने माफी मांगी. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. दोनों ने ये तो बता दिया कि शौक के लिए पिस्टल रखते थे. लेकिन अभी ये नहीं बताया है कि पिस्टल और कारतूस इनके पास आया कहां से है.

ये भी पढेंः लड़की के शौक ने पड़ोसी को पहुंचाया जेल, सोशल मीडिया पर डाली थी ऐसी फोटो

थाना प्रभारी गजेंद्र पचोरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक और युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दोनों को आर्म्स एक्ट के तहत समझाइश दी गई है. परिजनों को बुलाकर भी इस बारे में समझाइश दी गई है. पुलिस का कहना है कि समाज के अन्य लोगों में अपराध के खिलाफ कार्रवाई करना जरूरी है वरना हर कोई इस तरह बेखौफ अपराध करने लगेगा. थाना प्रभारी ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह से अवैध रूप से हथियार रखना गैरकानूनी है, रौब झाड़ने और शौक के लिए इस तरह के अपराध को अंजाम देकर अपना जीवन खराब ना करें, और अच्छे समाज के साथ आगे बढ़े.

Trending news