इंदौर के लॉ कॉलेज घटना पर जमकर भड़की BJP, वीडी शर्मा बोले प्रतिबंधित किताब कैसी आई लायब्रेरी में
Advertisement

इंदौर के लॉ कॉलेज घटना पर जमकर भड़की BJP, वीडी शर्मा बोले प्रतिबंधित किताब कैसी आई लायब्रेरी में

Indore News: इंदौर के लॉ कॉलेज की घटना तूल पकड़ चुकी है. मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जमकर भड़के और कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी और इन्हें जेल भेजने की भी जरूरत है. वीडी शर्मा ने कहा कि एमपी में बैन हो चुकी ये किताब लायब्रेरी में कैसे आई इसकी जांच होगी.

सांकेतिक तस्वीर

Indore Law College Controversy: इंदौर के लॉ कॉलेज की घटना तूल पकड़ चुकी है. मामले पर पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कड़ा रुख देखने को मिला था. अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जमकर भड़के दिखाई दिए. वीडी शर्मा ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ केवल कार्रवाई ही नहीं की जाएगी, बल्कि इन्हें जेल भेजने की जरूरत है. ऐसे लोग कॉलेजों में नहीं जेल के अंदर होंगे. वीडी शर्मा ने कहा कांग्रेस, तथाकथित वामपंथी और देश विरोधी ताकतें देश के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. देश में विद्वेष फैलाने की कोशिश की जा रही है. कुछ लोगों को इसमें आनंद आता है और वो ट्रेनिंग देते हैं.

प्रतिबंधित किताब लायब्रेरी में कैसे आई ?
वीडी शर्मा ने कहा कि एमपी में ये किताब कई साल पहले प्रतिबंधित की जा चुकी थी. इसके बावजूद लायब्रेरी में ये कैसे आई ? किसने किताब के लिए वकालत की? ये सभी बातों पर जांच होनी चाहिए. बता दें विवादित किताब में लिखा है कि 'पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और बर्मा में सांप्रदायिकता का संघर्ष नहीं है. वहां भी सैकड़ों सालों तक अंग्रेजों का शासन रहा था. अमेरिका का हस्तक्षेप आज भी उनकी सत्ता पर रहता है. आज सारे हिन्दू संगठन एक स्वर से कश्मीर में धारा 370 लगाकर मुसलमानों को विशेष सुविधाएं देने का विरोध करते हैं. उनका कहना है कि कश्मीर में उग्रवाद धारा 370 के कारण ही पनप रहा है'.किताब में बताया गया है कि 'हिन्दुओं के जितने भी सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक संगठन बने हैं, उनका एकमात्र उद्देश्य देश के मुसलमानों का विनाश करना और शूद्रों को दास बनाना है. हिन्दुओं का काम बादशाही कायम करना और हिन्दू राजतंत्र का शासन वापस लाकर ब्राह्मण को पृथ्वी का देवता बनाकर पूज्य बनाना उनका मकसद है. पंजाब में असली आतंकवादी तो हिंदू हैं. सिख युवक केवल इसके विरोध में हिंसक घटनाओं को अंजाम देते हैं'

भारत जोड़ो यात्रा पर भी भड़के
वहीं वीडी शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा में कम्प्यूटर बाबा के शामिल होने पर भी निशाना साधा. वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा में ऐसे लोग शामिल होते हैं जिन्हें हिंदू होने में शर्म आती है. पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोग शामिल होते हैं. वीडी शर्मा ने कहा अब गौशाला की जमीनों पर अवैध कब्जे के लिए जेल की हवा खाने वाले लोग भी शामिल हो रहे हैं. जब कम्प्यूटर बाबा के यहां छापे पड़े तो उनके यहां से ऐसी सामग्री पाई गई जिसका उल्लेख नहीं करना चाहिए.  वीडी शर्मा ने नाराजगी दिखाते हुए पूछा कि राहुल गांधी बताएं भारत जोड़ो यात्रा क्या देश विरोधी ताकतों को एकत्रित करने वाला मंच है. RSS और जय सियाराम को लेकर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में जिन्होंने राम के अस्तित्व को नकार दिया. जिन्होंने रामसेतु को कल्पना मात्र कहा, वो ये बात न करें. राहुल गांधी को देश की संस्कृति के बारे में पता नहीं है. गांव में निकलेंगे तो पूरा भारत जय श्री राम करते हुए दिखाई देगा. देश विरोधी ताकत और छल छल कपट के अलावा इनके पास कुछ नहीं है. 

Trending news