BJP नेता कुसुम महदेले का छलका दर्द, Digvijay Singh ने कहा 'जिज्जी अब आपके लिए पार्टी में जगह नहीं'
X

BJP नेता कुसुम महदेले का छलका दर्द, Digvijay Singh ने कहा 'जिज्जी अब आपके लिए पार्टी में जगह नहीं'

पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता कुसुम महदेले (Kusum Mahdele) अपनी ही पार्टी को लेकर उदासीन नजर आ रही हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ट्वीट कर दल के नेताओं पर सवाल खड़े किए.

BJP नेता कुसुम महदेले का छलका दर्द, Digvijay Singh ने कहा 'जिज्जी अब आपके लिए पार्टी में जगह नहीं'

भोपाल: पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता कुसुम महदेले (Kusum Mahdele) अपनी ही पार्टी को लेकर उदासीन नजर आ रही हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ट्वीट कर दल के नेताओं पर सवाल खड़े किए. रविवार को उन्होंने 2 ट्वीट किए जिससे साफ है कि पार्टी में उनकी अनदेखी हो रही है, जिसे लेकर एक बार फिर उनका दर्द छलका है. कुसुम महदेले के छलकते दर्द को देख कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी उन्हें सांत्वना देते हुए ट्वीट किया था. 

बीजेपी नेता कुसुम महदेले ने कहा कि पन्ना के एक नामचीन भू-माफिया का विरोध करने पर मुझे अपनी प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्यता गंवानी पड़ी. भाजपा में 50 साल निष्ठापूर्वक कार्य करने का यह पुरस्कार है. इसके साथ एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा दुख यह है कि प्रदेश अध्यक्ष भाजपा हैं, तो भिंड-मुरैना के पर सांसद हैं. हमारे पन्ना-खजुराहो से और पिछड़ा भी नहीं हैं. जिन्हें कहीं से कोई गुंजाइश नहीं होती, वह पन्ना चले आते हैं और पन्ना के लोग सोचते हैं काश, हमारा सांसद स्थानीय होता. हम कमल वाले हैं न, जितवाते हैं. संगठन अध्यक्ष का होता है.

 

MP में कमिश्नर सिस्टम को लेकर सीएम शिवराज की बैठक, सड़क हादसों में दो की मौत

कुछ समय पहले भी उन्होंने रेत माफियओं को लेकर ट्वीट किया था, जिसपर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था 'जिज्जी अब तुमरे जैसे ईमानदार लोगन की जगह भाजपा में नईं बची. मामू ऐ तो चहिए कमाऊ पूत, जो ख़ूब खाए और ख़ूब खबाए. पन्ना से सरकारी हेलीकॉप्टर में मामू सूटकेस भर भर के रेता थोड़े ही ले जा रओ,  रेत की कमाई ले जा रओ'. कुसुम महदेले कई समय से पार्टी में अपेक्षित महसूस कर रही हैं. 

 

कुसुम महदेले ने हाल ही में कहा था कि न हम वरिष्ठ है और न हम वरिष्ठ कार्यकर्ता में शामिल किए गए हैं. सन 1980 से भाजपा के कार्यकर्ता जरूर हैं, लेकिन भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल नहीं है. उपेक्षित पिछड़ी जाति से हैं. गरीबों वंचितों की मदद जरूर करते हैं. यही हमारा गुनाह है. बता दें पिछले विधानसभा चुनाव में महदेले को उम्र का हवाला देते हुए बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था. पहले भी वो खुले मंच पर पार्टी में अनदेखी के चलते नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. 

Watch Live Tv

 

Trending news