लाउडस्पीकर विवाद पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

लाउडस्पीकर विवाद पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान

भाजपा विधायक ने बताया कि शहर में सुख-शांति, समृद्धि बनी रहे, इस उद्देश्य से भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है.

लाउडस्पीकर विवाद पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान

प्रमोद शर्मा/भोपालः लाउडस्पीकर को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन किसी ना किसी का इस मुद्दे पर बयान सामने आ जाता है. अब भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने लाउडस्पीकर विवाद पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 'जो लोग नहीं सुनना चाहते हैं, उन्हें जबरदस्ती नहीं सुनाई जानी चाहिए अजान की आवाज.'

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 में 7 दिवसीय श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है. 11 मई को इस भागवत कथा कार्यक्रम की भव्य भजन संध्या का आयोजन किया जाना है. भाजपा विधायक ने इंदौर की जनता को इस भजन संध्या में शामिल होने का न्यौता दिया. इस दौरान उन्होंने लाउडस्पीकर विवाद पर कहा कि अगर मैं कोई चीज नहीं सुनना चाहता हूं, जबरदस्ती सुननी पड़ रही है, यह गलत है. जो भी अपने धर्म को मानते हैं, प्रतिदिन नमाज पढ़ना चाहते हैं, बंद कमरे में पढ़ें. जो नहीं सुनना चाहते हैं, उन्हें सुनाने की क्या जरूरत है!

भाजपा विधायक ने बताया कि शहर में सुख-शांति, समृद्धि बनी रहे, इस उद्देश्य से भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है. भागवत कथा का वाचन परम पूज्य भास्करानंद की शिष्या साध्वी कृष्णानंद द्वारा किया जा रहा है. भजन संध्या में कई लोकप्रिय भजन गायक शिरकत करेंगे. फिलहाल भाजपा विधायक इस कार्यक्रम की तैयारियों में ही लगे हुए हैं.

Trending news