अमानवीयताः बकरे को पिलाई जबरन शराब, अब पुलिस के डर से मांग रहा रहम की भीख!

युवक ने बकरे को शराब पिलाते हुए वीडियो बनाया जो तेजी से वायरल हो रहा है. अब पुलिस के डर से अब अपनी सफाई देते हुए युवक ने कहा है कि बोटल में सरसों का तेल था, इसके साथ ही अपनी सफाई पेश करते हुए उसने माफी भी मांगी है.

 अमानवीयताः बकरे को पिलाई जबरन शराब, अब पुलिस के डर से मांग रहा रहम की भीख!
बकरे को शराब पिलाने की तस्वीर वायरल
Play

प्रमोद शर्मा/भोपाल: भोपाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक बकरे को शराब पिला रहा है. युवक ने बकरे को शराब पिलाते हुए वीडियो बनाया जो तेजी से वायरल हो रहा है. अब पुलिस के डर से अब अपनी सफाई देते हुए युवक ने कहा है कि बोटल में सरसों का तेल था, इसके साथ ही अपनी सफाई पेश करते हुए उसने माफी भी मांगी है.

बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें युवक एक शराब की बोतल से दूसरी बोतल में शराब भरता नजर आ रहा है. इसके बाद पानी मिलाकर बकरे को जबरदस्ती शराब पिला रहा है.
बकरे को शाराब पिलाने वाला युवक पेशे से नामी बदमाश बताया जा रहा है. जिसका नाम अय्यूब काला है और वह थाना हनुमानगंज की गुंडा लिस्ट में शामिल है.

ये भी पढ़ें-संदिग्ध हालत में मिले दंपति: फांसी से झूल रहा था पति और बगल में लहूलुहान मिली पत्नी की लाश

अय्यूब काला ने सफाई पेश करते वीडियो में कहा कि मुझसे गलती हुई है और माफी मांगते हुए बोला 'मैं शर्मिंदा हूं, मुझे शर्म आ रही बताओ मैं क्या करूं.' उसने कहा कि मजाक के तौर पर उसने यह वीडियो बनाकर अपनी बदमाश कंपनी के ग्रुप में डाला था,जो वायरल हो गया.

Watch LIVE TV-